वीडियो : विधानसभा अध्यक्ष ने किया बतौर अध्यक्ष 2 साल का कार्यकाल पूरा, विधानसभा अध्यक्ष बोले : ‘ न काहू से दोस्ती , न काहू से बैर ‘ की नीति को अपनाया, विधानसभा में किया गया कैलेंडर का विमोचन

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 04 जनवरी 2020

छत्तीसगढ़ विधानसभा के कैलेंडर का आज विमोचन हुआ । इस दौरान विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत के साथ कोरबा लोकसभा सांसद ज्योत्सना महंत के साथ मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम , सचिव विकास उपाध्याय, विधायक सत्यनारायण शर्मा, विधानसभा उपाध्यक्ष मनोज मंडावी के साथ विधानसभा के प्रमुख सचिव चंद्र शेखर गंगराड़े मौजूद रहे । प्रमुख सचिव चंद्र शेखर गंगराड़े ने विधानसभा अध्यक्ष को धन्यवाद ज्ञापित करते बधाई दी  ।
इस दौरान विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि चरणदास मंहत ने अपने कुशल नेतृत्व के साथ अच्छा काम किया है साथ ही 40 से अधिक अधिकारी और कर्मचारियों को पदोन्नति भी दिलाई है । विधायक सत्यनारायण शर्मा ने कहा कि उनका कार्यकाल अविस्मरणीय रहा है । मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि चरणदास महंत जी का कार्यकाल बतौर विधानसभा अध्यक्ष काबिले तारीफ रहा है । डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत को आज 2 साल पूरा हुआ है और उन्होंने बखूबी इस दायित्व को निभाया है । संसदीय सचिव विकास उपाध्याय ने कहा कि आज 2 वर्ष चरणदास महंत जी को विधानसभा अध्यक्ष के तौर पर पूरा हुआ है और इन 2 सालों में उन्होंने पक्ष – विपक्ष को एक नजर से देखा है ।
विधानसभा अध्यक्ष चरणदास महंत ने कहा कि मैंने पत्रकारों के छोड़ किसी को भी नाराज नहीं किया बाकी मेरी कोशिश रहती है कि संसदीय परंपरा को बनाये रखने के लिए हमेशा प्रयास करू क्योकि जो शिक्षा बुजुर्गों ,बड़ो ने दी है उसको जीवन में लागू करू महापुरुषों का शरण करते आज मैंने 2 साल का कार्यकाल बतौर अध्यक्ष पूरा किया है ।

 

 

पढ़ें   CG में कैबिनेट की बैठक : मानसून सत्र से पहले होगी भूपेश कैबिनेट की बैठक, ट्रांसफर पर खुल सकता है बैन, पढ़िये सत्र से जुड़ी बड़ी बातें

विधानसभा अध्यक्ष ने कहा कि मुझे लगता है कि जो ध्येय वाक्य है ” न काहू से दोस्ती, न काहू से बैर ‘ वाला ही वाक्य मानता हूं और उसी को लेकर कार्य किया हु । कोरोना काल मे भी कुछ दिनों का सत्र लगा जो बहुत जरूरी था ।

 

Share