खुड़मुड़ा हत्याकांड : 15 दिनों बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने से भड़का सोनकर समाज, निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर राजधानी में निकाला कैंडल मार्च

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 04 जनवरी 2020

खुड़मुड़ा हत्याकांड के आरोपियों की गिरफ्तारी घटना के 15 दिन बीत जाने के बाद भी नहीं होने से सोनकर समाज के लोग काफी आक्रोशित नजर आ रहे है । कल शाम को समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकालकर निष्पक्ष जांच की मांग करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है ।

 

 

दुर्ग के खुड़मुड़ा में हुई 4 लोगों की हत्या को लेकर रविवार देर शाम समाज के लोगों का गुस्सा भड़क गया। करीब 15 दिन बाद भी हत्यारों की गिरफ्तारी नहीं होने से नाराज सोनकर समाज के लोगों ने कैंडल मार्च निकाला और नारेबाजी की। अमलेश्वर क्षेत्र में 21 दिसंबर को हत्यारों ने घर में घुसकर सोनकर समाज के एक ही परिवार के 4 लोगों की हत्या कर दी गई थी।

सोनकर समाज के सभी 44 राज के रायपुर के लाखे नगर चौक पर एकत्र हो गए। इनमें सरोना, रामकुंड और गुढ़ियारी सहित अन्य राज के सदस्य शामिल थे। सभी हाथ में कैंडल लिए नारे लगाते हुए धरना स्थल बूढ़ापारा तक पहुंचे। इसके बाद वहां श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया गया। इस दौरान समाज के लोगों ने कहा कि मामले की निष्पक्ष जांच कर हत्यारों की जल्द गिरफ्तारी की जाए।

किसान, उसकी पत्नी, बेटे व बहू की हत्या कर दी गई थी
रायपुर से सटे अमलेश्वर के खुड़मुड़ा गांव में 21 दिसंबर की सुबह बालाराम सोनकर, उनकी पत्नी दुलारी, बेटे रोहित और बहू कीर्ति का शव घर में ही पड़े मिले थे। इस हत्याकांड में 11 साल के दुर्गेश सहित उसके 3 छोटे भाई-बहन अनाथ हो गए। दुर्गेश पर भी हमला किया गया था, जिसके बाद उसे रायपुर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल अब सभी बच्चे अपने रिश्तेदारों के घर रह रहे हैं।

पढ़ें   UNLOCK BREAKING : राजधानी की तर्ज पर कल से दुर्ग भी अनलॉक, सुपर बाजार, मॉल ,सैलून को खोलने की अनुमति, वैवाहिक कार्यक्रम में अधिकतम 50 लोगों होंगे शामिल.. पढ़िए और किन किन चीजों में मिली है छूट

मुख्यमंत्री के विधानसभा क्षेत्र में हुए हत्याकांड की गुत्थी अभी तक नहीं सुलझ पाने से कई तरह के सवाल खड़े होते है कि आखिर सीएम के क्षेत्र में हुए हत्याकांड के आरोपियों को अगर पुलिस 15 दिनों में ढूंढ नहीं पाई तो फिर अन्य क्षेत्रों के लोगों का विश्वास पुलिस व्यवस्था पर कैसे बढ़ पायेगा ।

आपको बताते चले कि आरोपियों का पता कराने वालों पे बहुत सारे इनामों की भी घोषणा हुई है लेकिन अभी तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है । हत्याकांड के आरोपियों की स्केच भी जारी की गई है ।

 

Share