जिम्मेदारी : संजय साहू को बनाया गया जिला खनिज संस्थान न्यास बलौदाबाजार का सदस्य, संजय साहू बोले :’मेरे जैसे जमीनी स्तर के कार्यकर्ता को दी गई जिम्मेदारी के लिए विधायक का धन्यवाद’

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

बलौदाबाजार, 13 जनवरी 2021

बलौदाबाजार जिले के बिलाईगढ़ विधानसभा के अमलीडीह के कांग्रेसी कार्यकर्ता संजय साहू को नई जिम्मेदारी मिली है । दरअसल संजय साहू को जिला खनिज संस्थान न्यास का सदस्य बनाया गया है । संजय साहू को मिली इस जिम्मेदारी से क्षेत्र के युवाओं के साथ रहवासियों में हर्ष का माहौल है ।

 

 

नई जिम्मेदारी मिलने पर संजय साहू ने कहा की मेरे जैसे जमीनी स्तर से जुड़े निष्ठावान कार्यकर्ता को जो जिम्मेदारी दी गई है मैं उसके लिए अपने विधायक चंद्रदेव राय को धन्यवाद देता हूँ साथ ही जो जिम्मेदारी मिली है उनको पूरी निष्ठा और ईमानदारी के साथ निभाउंगा । जिले में खनिज संपदा की प्रचुरता है ऐसे में हमारी जिम्मेदारी और भी बढ़ जाती है ।

संजय साहू के सदस्य बनने पर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी बिलाईगढ़ अध्यक्ष भागवत साहू,, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष पंकज चंद्रा, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सोनाखान युधिष्ठिर नायक, वरिष्ठ कांग्रेसी प्रवेश दुबे, द्वारका देवांगन, हेमंत दुबे,युवा कांग्रेसी मटिया से ऋषि गोस्वामी रात्रे गिरोदपुरी से सत्येन्द जयसवाल, योगेश साहू डेराडीह से पिंटू इत्यादि ने बधाई दी है । साथ ही सरपंच संघ एवं वरिष्ठ कांग्रेसियों युवा कांग्रेसियों एवं सभी पदाधिकारियों द्वारा बधाइयां दी गई हैै ।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ पुलिस की अच्छी पहल : पुलिसकर्मियों के बच्चों के लिए अभिनव पहल, योग्य और अनुभवी विशेषज्ञ ''उड़ान'' कार्यक्रम के माध्यम से बच्चों को देंगे करियर से जुड़े जरूरी टिप्स