विधायक और ब्लॉक अध्यक्ष विवाद : हटाये गये ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष तैयब हुसैन, विधायक शैलेश पांडेय से बदतमीजी पड़ी भारी

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 जनवरी 2021

 

 

 

बिलासपुर में मुख्यमंत्री के आगमन के दौरान विधायक शैलेश पांडे और बिलासपुर के ब्लॉक अध्यक्ष तैयब हुसैन के बीच हुए विवाद में आखिरकार पार्टी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने फैसला सुनाते हुए ब्लॉक अध्यक्ष तैयब हुसैन को ब्लॉक अध्यक्ष के पद से पद मुक्त कर दिया है ।ऐसे में पार्टी ने एक बड़ा संदेश देने का प्रयास किया है कि चुने हुए प्रतिनिधि को अगर किसी प्रकार से बदतमीजी की जाएगी तो उसे मंजूर नहीं किया जाएगा ।

आपको बता दें कि जब विधायक शैलेश पांडे और तैयब हुसैन के बीच कहासुनी हुई थी तो विधायक शैलेश पांडे ने इसकी शिकायत पार्टी आलाकमान से की थी और इस पर 3 सदस्य कमेटी बनाई गई थी आखिरकार आज कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम ने फैसला लेते हुए तैयब हुसैन को ब्लॉक अध्यक्ष पद से पद मुक्त कर दिया है । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार तैयब हुसैन, अध्यक्ष ब्लाक कांग्रेस कमेटी, ब्लाक क्रमांक 1 बिलासपुर शहर को तत्काल प्रभाव से पदमुक्त किया जाता है।

पूरा मामला ?
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल तीन जनवरी को बिलासपुर प्रवास पर थे. उन्होंने रात्रि विश्राम न्यू सर्किट हाउस में किया. सुबह सीएम से मिलने कई कांग्रेस नेता न्यू सर्किट हाउस पहुंचे. 4 जनवरी की सुबह सभी कांग्रेस नेता सीएम का इंतजार कर रहे थे, इसी दौरान बाहर बैठे विधायक शैलेष पांडेय और तैयब हुसैन के बीच कहासुनी जैसी स्थिति बन गई. मामले ने अब तूल पकड़ लिया है. मामले में पीसीसी अध्यक्ष मोहन मरकाम ने जांच के आदेश दिए थे. इससे पहले सीएम से मिलने के नाम पर तैयब हुसैन की पुलिस अधिकारियों से भी कहासुनी का वीडियो वायरल हुआ था ।

पढ़ें   छत्तीसगढ़ में नया मेडिकल कॉलेज : छत्तीसगढ़ में 100 MBBS सीटों के साथ मिली नए मेडिकल कॉलेज को अनुमति, स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने ट्वीट कर दी जानकारी

 

Share