ब्रेकिंग : रायपुर SSP अजय यादव की दो टूक : ‘ड्रग्स और नशे के खिलाफ लगातार कार्रवाई जारी रहेगी अगर कोई हमारे विभाग का अधिकारी या कर्मचारी संलिप्त हो तो छोड़ेंगे नहीं’

Bureaucracy CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 08 फरवरी 2021

रायपुर में पिछले दिनों 2 अवैध शराब फैक्ट्री पर रेड की कार्रवाई हुई है जिसमे रायपुर पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है । फैक्ट्री में रेड के बाद यह कहा जा रहा था कि डीजीपी डी एम अवस्थी में पूरे मामले की जानकारी मांगी है । इस विषय में रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने कहा कि डीजीपी साहब यहीं जानना चाह रहे थे कि इस मामले में हमारे विभाग की संलिप्तता तो नहीं हैं।

 

 

रायपुर के एसएसपी अजय यादव ने कहा है कि सभी थाना प्रभारियों को साफ तौर पर निर्देश दिया गया है कि पुलिस विभाग की मिलीभगत से कोई भी गलत काम नहीं चलना चाहिए  साथ ही इसका हम पालन दिखा रहे हैं । एसएसपी अजय यादव ने कहा कि अभी हम ऐसे सभी जगहों पर रेड मारने वाले हैं जहां थोड़ा भी शक आ रहा है । एसएसपी ने बताया कि पिछले दिनों कबीर नगर की पुलिस टीम और सीएसपी आजाद चौक ने मिलकर कार्रवाई की थी और एक अवैध शराब फैक्ट्री को पकड़ने में भी सफलता पाई थी ।

एसएसपी अजय यादव ने कहा कि आगर हमारे विभाग का कोई भी आदमी अगर गलत काम में संलिप्त रहता है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी उसे छोड़ा नहीं जाएगा । एसएसपी अजय यादव ने आगे जानकारी देते हुए कहा कि अभी पिछले दिनों ही क्लब संचालकों की बैठक ASP के द्वारा की गई है और साफ गया कहा गया है कि सभी संचालक पेमेंट का विशेष ध्यान रखें ।

 

 

Share
पढ़ें   मंत्री बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण में करोड़ों की लागत से बने निर्माण कार्यों का किया लोकार्पण