छत्तीसगढ़ : प्रॉमिस डे के दिन सनकी युवक ने एकतरफा प्यार में मारी युवती को गोली, युवती ने मौके पर ही तोड़ा दम

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

गोपीकृष्ण साहू

महासमुंद, 11 फरवरी 2021

वैसे तो आज अंग्रेजी कैलेंडर के मुताबिक प्रॉमिस डे है । मतलब इस दिन एक प्रेमी अपनी प्रेमिका को इस बात का वादा दिलाता है कि आने वाले दिनों में वह उसके लिए क्या कुछ करने वाला है लेकिन जो खबर महासमुंद जिले के बेलसोंडा से आई हैं वह बहुत ही दर्दनाक और भयावह है । दरअसल एक तरफा प्यार में पड़े युवक ने युवती को सरेराह रोककर उसे गोली मार दी । मौके पर ही युवती ने दम तोड़ दिया । इस घटना से गांव सहित पूरे जिले में इस बात की चर्चा हो रही है कि एक छोटे से गांव में इतनी बड़ी घटना कैसे हो गई । आपको बता दें कि पूरा मामला पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम चंद्रशेखर परमार बताया जा रहा है वह महासमुंद गोराड़ी का रहने वाला है।

 

 

बड़ी बहन के साथ मेडिकल स्टोर दवा लेने जा रही थी लड़की

मिली जानकारी के अनुसार, कोतवाली थानाक्षेत्र के बेलसोंडा गांव का मामला है। मृतिका का नरूपा धीवर है। वह अपनी बड़ी बहन के साथ मेडिकल स्टोर दवा लेने गयी थी। जब वह दवा लेकर लौट रही थी तभी वहां चंद्रशेखर परमार अपने एक साथी के साथ पहुंच गया। उसने अपने पास रखी पिस्टल से रूपा धीवर पर तबातोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से रूपा ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

गोलियों की आवाज से इक्कठा हुए ग्रामीण 

गोलियों की आवाज से ग्रामीण जमा हो गए और उन्होंने आरोपी को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया था। कोतवाली पुलिस ने मुख्य आरोपी चंद्रशेखर परमार और उसके पास रखी पिस्टल को जब्त कर लिया है। पुलिस ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हुआ। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

Share
पढ़ें   CM भूपेश बघेल और छत्तीसगढ़ उच्च न्यायालय के मुख्य न्यायाधीश जस्टिस अरूप कुमार गोस्वामी की उपस्थिति में आयोजित की गई बैठक, प्रदेश के न्यायालयों में आई.टी. का और अधिक प्रभावी उपयोग, ई-कोर्ट, ई-चालान प्रणाली की प्रगति पर हुआ विचार-विमर्श