अपनी 5 वीं वर्षगांठ पर कोर्टयार्ड बाय मैरियट ने बनाया शहर का सबसे बड़ा केक, 7 दिन तक लगे इस केक को बनाने में

Latest रायपुर

 

भूपेश टांडिया
रायपुर, 19 फरवरी, 2021

 

 

कोर्टयार्ड बाय मैरियट रायपुर ने आज शहर का सबसे लंबा केक काटकर अपनी पांचवीं वर्षगांठ मनाई। होटल की लॉबी में प्रदर्शित किया गया यह केक 5 मीटर (लगभग 16.5 फीट) ऊंचा था और इसका वजन लगभग 375 किलोग्राम था। इसकी ऊंचाई के चलते इसे काटने के लिए एक हाइड्रोलिक लिफ्ट का इस्तेमाल करना पड़ा। होटल के मेहमान, मैरियट एसोसिएट्स व मीडियाकर्मी इस अवसर पर उपस्थित थे।
अनुज सिंह, एक्जीकिटिव शेफ, कोर्टयार्ड बाय मैरियट, रायपुर ने कहा “हमारी कलीनरी और इंजीनियरिंग टीम को इस केक को तैयार करने में 7 दिन लगे। हमने इसे तैयार करने के लिए रिफाइंड फ्लोर, मक्खन, ताजे फल, आइसिंग शुगर और ताजा गुलाब का उपयोग किया है।”
इस अवसर पर पत्रकारों को संबोधित करते हुए होटल के महाप्रबंधक रजनीश कुमार ने कहा, “पिछले पांच वर्षों में, कोर्टयार्ड बाय मैरियट द्वारा ग्लोबल फ्लेअर के साथ भारतीय आतिथ्य की पेशकश करने वाला एक पसंदीदा होटल बन गया है। आज हम होटल की पांचवीं वर्षगांठ मनाने को लेकर बेहद उत्साहित हैं। हमारी टीम इस अवसर के लिए एक अनूठा विचार लेकर आई है। यह रायपुर शहर का सबसे बड़ा केक है। हम अपनी इस यात्रा को यादगार बनाने के लिए सभी का धन्यवाद करना चाहते हैं। हम अपने मेहमानों को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करना जारी रखेंगे, जिसके लिए मैरियट को जाना जाता है। हम अपने मेहमानों को आश्वस्त करते हैं कि कोर्टयार्ड मैरियट रायपुर शहर में आतिथ्य सेवाओं और रचनात्मक कार्यक्रमों में नए मानक स्थापित करना जारी रखेगा। होटल के संचालन का छठा वर्ष और भी रोमांचक होगा। अभी तो इससे भी अच्छा आना बाकी है!”

Share
पढ़ें   CG में विधायक दल के नेता चुनने के लिए पर्यवेक्षक नियुक्त : अर्जुन मुंडा, सर्वानंद सोनोवाल और दुष्यंत कुमार को बनाया गया पर्यवेक्षक, 10 दिसंबर को होगी विधायक दल की बैठक