बलरामपुर पुलिस अधीक्षक ने शंकरगढ़ थाने का किया निरीक्षण…थानेदार से की बातचीत,जनता के हित में कही यह बात

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलरामपुर सरगुजा सम्भाग

बलरामपुर, 28 फरवरी 2021

बलरामपुर जिले के पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू ने आज शंकरगढ़ थाने का औचक निरीक्षण किया ।थाने के औचक निरीक्षण के दौरान उन्होंने शंकरगढ़ थाना प्रभारी उमेश बघेल से कई मुद्दों पर बातचीत करके उन्हें जनता के हित में सामुदायिक पुलिसिंग के तहत कार्य करने हेतु दिशा निर्देश दिए ।पुलिस अधीक्षक ने पुलिस कर्मियों को दिशा निर्देश देते हुए कहा की जनता और पुलिस के बीच के संबंध को मधुर बनाया जाए इसके लिए सामुदायिक पुलिसिंग का आयोजन अलग-अलग गांव में लगातार किया जाए ।इसके साथ ही पुलिस की कोशिश यह रहे कि किसी गांव से समस्या आती है तो पुलिस जनता के बीच पहुंचे ना कि जनता पुलिस के पास आए ..उन्होंने कहा दिशानिर्देश देते हुए कहा कि आने वाले समय में पुलिस गांव-गांव में लोक कला को निखारने की कोशिश करते हुए लोक साहित्य मंच के तहत कार्यक्रम का आयोजन कराए ।

 

 

जिससे लोगों की कलाएं सामने आएगी और पुलिस और जनता के बीच जो व्यवहार है वह और भी मजबूर व मधुर होगा.. इसी तरह कई अन्य मुद्दों पर उन्होंने बातचीत की विशेष रूप से उनका फोकस यह था कि क्षेत्र में अपराध में कमी आए और पुलिस और जनता के बीच जो व्यवहार है उसे मधुर करने का प्रयास किया जाए ।

Share
पढ़ें   अच्छी खबर : वैक्सीन की पहली खेप पहुंची रायपुर, महापौर एजाज ढेबर ने दंडवत प्रणाम कर किया प्रदेश को कोरोना मुक्त होने की कामना