छग बजट 2021 पर बलरामपुर में युवा जिला पंचायत सदस्य की तीखी प्रतिक्रिया.. कड़े शब्दों में बोले “निराशाजनक बजट के ताने-बाने में ना तो कोई विजन है और ना ही कोई डिसीजन”… सरकार कर रही जनता को गुमराह

Latest बलरामपुर सरगुजा सम्भाग

घनश्याम सोनी

बलरामपुर 2 मार्च 2021

 

 

 

छत्तीसगढ़ की भूपेश सरकार ने आज अपने कार्यकाल का तीसरा बजट पेश किया इस बजट पर अब लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो चुकी है बलरामपुर में सामरी के जिला पंचायत सदस्य अंकुश सिंह ने छत्तीसगढ़ सरकार के बजट को निराशाजनक बताते हुए उन्होंने कड़े शब्दों में कहा कि..

राज्य की कांग्रेस सरकार ने आज विधानसभा में बजट के नाम पर मात्र आंकड़ों का भ्रमजाल पेश किया है। झूठ के कच्चे धागों से बुने इस निराशाजनक बजट के ताने-बाने में ना तो कोई विजन है और ना ही कोई डिसिजन।
राज्य सरकार का फोकस विकास पर नहीं,बल्कि हमारी भाजपा सरकार की योजनाओं को अपने नाम कर जनता को गुमराह करने पर है।
यह सरकार अपने चुनावी घोषणा पत्र को भी पूरी तरह से भूल चुकी है। यही कारण है कि इस बजट में ऐसी कोई नीति नहीं है जिससे प्रदेश के युवाओं, किसानों, महिलाओं व व्यापारियों, अनुसूचित जाति एवं जनजाति वर्ग के सपने ठोस रूप से साकार हो सके तथा निम्न व मध्यम वर्ग का जीवन स्तर बेहतर बन सके।

Share
पढ़ें   भव्य स्वागत : प्रदेश अध्यक्ष के तौर पर अपने एक वर्ष का कार्यकाल पूर्ण करने के बाद अरुण साव लौटे रायपुर, कार्यकर्ताओं ने किया भव्य स्वागत, साव बोले : "छत्तीसगढ़ में कमल खिलेगा"