कार में ठूसकर बकरा बकरी चोरी का मामला, एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में..आरोपी के पास से 02बकरा भी किया गया जब्त

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलरामपुर सरगुजा सम्भाग

घनश्याम सोनी

बलरामपुर, 03 मार्च 2021

बलरामपुर जिले के शंकरगढ़ थाना क्षेत्र अंतर्गत 11 फरवरी की रात करीब 1:00 बजे अज्ञात चोरों द्वारा सात नग बकरा बकरी एक काले रंग की सेंट्रो कार से चोरी कर लिया गया था.. कार का पीछा करते हुए पुलिस ने अंबिकापुर से कार तो बरामद कर लिया था लेकिन आरोपियों तक पुलिस नहीं पहुंच पाई थी.. पुलिस ने इस मामले में आज एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है साथ ही आरोपी के कब्जे से पुलिस को 2 नग बकरा भी मिला है .

 

 

 

जानकारी के मुताबिक शंकरगढ़ थाना क्षेत्र के भगवत पुर निवासी दादू नाथ सिंह ने शंकरगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसके घर से 7 नग बकरा बकरी चोरी कर लिया गया है ..सरगुजा रेंज आईजी आरपी साय ,बलरामपुर पुलिस अधीक्षक रामकृष्ण साहू, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रशांत कतलम के निर्देशन व एसडीओपी कुसमी के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी शंकरगढ़ निरीक्षक उमेश बघेल के नेतृत्व में टीम का गठन करके आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई पुलिस कोई इसी बीच सीतापुर थाना क्षेत्र के रहने वाले एक संदेही पर शक हुआ पुलिस ने जब उससे बारीकी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूला पुलिस ने इस मामले में 19 वर्षीय आरोपी धर्मेंद्र मरकाम पिता जसमन मरकाम को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है..साथ ही पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश भी कर रही है.

Share
पढ़ें   CG में एक और गैंगरेप : वाटर फॉल घुमाने ले जाने के बहाने शिक्षिका को बनाया हवस का शिकार, आरोपी सद्दाम खान और इम्तियाज ने लूट ली शिक्षिका की अस्मत