जिला चिकित्सालय की सुविधा बढ़ाने बलरामपुर में रक्तवीरों ने स्वास्थ्य मंत्री के नाम सौंपा ज्ञापन..की यह मांग

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बलरामपुर सरगुजा सम्भाग

घनश्याम सोनी

बलरामपुर, 03 मार्च 2021

बलरामपुर के रक्तवीर ने जिला अस्पताल की असुविधाओं को लेकर लगातार दूसरी बार संचालक अंश सिंह के नेतृत्व में स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंह देव को जिला कलेक्टर के माध्यम से ज्ञापन भेजकर यहां की समस्याओं से अवगत कराया।ज्ञापन के माध्यम से कहा कि जिला बलरामपुर एक आदिवासी बाहुल्य सुदुरंचल क्षेत्र है जहां जिला चिकित्सालय बलरामपुर बने 10 वर्ष होने को है परंतु आज भी जिला चिकित्सालय विभिन्न असुविधाओं से जूझ रहा है जिला चिकित्सालय में असुविधाएँ होने के कारण यहां निवासरत आम जनता अपने उचित उपचार के लिए मिलो दूर अन्य राज्यों का सफर करना पड़ता है जो बेहद दुख दायक है.. जिला चिकित्सालय विभिन्न असुविधाओं से जूझ रहा है जिसमें से ये प्रमुख है

 

 

1. गयनेकोलॉजिस्ट की असुविधा
(महिला रोग विशेषज्ञ)
2. रेडियोलॉजिस्ट की असुविधा
3. City scan की असुविधा
4. कर्मचारियों की कमी
इन सभी समस्याओं को ज्ञापन सौंपकर दूर करने की मांग बलरामपुर के रक्तवीरों ने की है..ज्ञापन सौंपने के दौरान अंश सिंह,विशाल सोनी,मनीष सिंह ,दीपक यादव, उमाकांत मिश्रा, डिंपल सिंह उपस्थित रहे.

Share
पढ़ें   मॉर्निंग ब्रेकिंग VIDEO : बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष अरुण सांव ने की महामाया मंदिर में पूजा अर्चना, प्रदेश की सुख समृद्धि की कामना की, अरुण बोले : "भगवान श्रीराम और श्रीकृष्ण कांग्रेस के कभी नहीं हो सकते"