Online परीक्षा की माँग ने पकड़ा तूल…NSUI प्रदेश सचिव शाहरुख अशरफ़ी ने छत्तीसगढ़ महाविद्यालय के प्राचार्य को सौंपा ज्ञापन…की ये माँग

Latest TRENDING छत्तीसगढ़ रायपुर

प्रमोद मिश्रा, मीडिया24 न्यूज़, रायपुर | 9 मार्च, 2021

पूरे छत्तीसगढ़ में लगातार कॉलेज की परीक्षाओं को ऑफलाइन ना कर कर ऑनलाइन करने की मांग जोर-शोर से उठ रही है। पिछले कुछ दिनों पहले ही छत्तीसगढ़ के बिलासपुर में कॉलेज की छात्राओं ने प्रशासन के अधिकारियों के समक्ष प्रदर्शन करते हुए मांग की थी कि कॉलेज की परीक्षाएं ऑनलाइन ही होनी चाहिए। ऐसे में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भी छात्र छात्राओं के बीच ऑनलाइन परीक्षा की मांग तेजी से घर कर रही है।

प्राचार्य को ज्ञापन सौंपते शाहरुख व छात्र

इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एनएसयूआई के नेता शाहरुख अशरफी के नेतृत्व में च
छात्र-छात्रों ने ज्ञापन सौंपकर आगामी परीक्षा को ऑनलाइन करने की मांग की है।

 

 

माँगों को लेकर प्राचार्य से चर्चा करते छात्र

NSUI के प्रदेश सचिव शाहरुख अशरफ़ी ने छत्तीसगढ़ कॉलेज के प्राचार्य अमिताभ बैनर्जी को ज्ञापन देकर उनसे मांग की कॉलेज में ऑफलाइन परीक्षा न होकर ऑनलाइन परीक्षा ली जाए, ताकि ऑनलाइन के माध्यम से छात्र अपनी सुविधा के हिसाब से परीक्षा दे सकें। जिससे छात्रों को स्वास्थ संबंधित किसी भी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े। ज्ञापन के समय कॉलेज के सभी कक्षा के विद्यार्थी उपस्थित थे। जिसमें आर्या निर्मलकर, आयुष डे, लक्की कोसले, अजय वर्मा, मोहित वर्मा, गुलशन, सौरभ दास, वरुण सेन,मुस्कान ,माही, पूजा, माहेश्वरी, शिवानी,भावना ,कावेरी,पलक पटेल आदि सभी ज्ञापन देकर ऑनलाइन परीक्षा की माँग की है।

 

अब सरकार के कदम पर नज़र!

आपको बता दें कि पूरे छत्तीसगढ़ में कॉलेज के परीक्षाओं को ऑनलाइन करने की मांग लगातार उठ रही है। ऐसे में अब सीधे सीधे निगाहें सरकार की ओर है कि सरकार आने वाले दिनों की परीक्षाओं को ऑफलाइन ही रहने देती है या फिर परीक्षाओं को ऑनलाइन करने को लेकर सरकार कोई बड़ा फैसला लेती है।

Share
पढ़ें   LOCKDOWN ब्रेकिंग : रायपुर और दुर्ग जिले में नहीं बढ़ेगा लॉकडाउन! पढ़िये किन जिलों में रह सकता है लॉकडाउन?किन्हें मिलेगी छूट और किन पर रह सकती है पाबंदी