बलरामपुर ब्रेकिंग:-दो भालुओं का शव बरामद..48घण्टे पहले मौत की जताई जा रही आशंका, विभाग के अफसर मौके पर मौजूद

Latest बलरामपुर

 

घनश्याम सोनी

 

 

बलरामपुर 10 मार्च 2021

 

बलरामपुर जिले के वन परिक्षेत्र कुसमी अंतर्गत दो भागों का शव बरामद हुआ है… आशंका जताई जा रही है कि करीब 48 घंटे पहले इन दोनों भालू की मौत हुई है ..फिलहाल वन विभाग के अफसर वह मौके पर मौजूद हैं।

 

जानकारी के मुताबिक वन परीक्षेत्र कुसमी के सिविल दाग ग्राम पंचायत अंतर्गत कतारी कोना जंगल के पास दोनों भालू का शव बरामद हुआ है जिसमें से एक नर और दूसरा मादा है.. शव को देखकर आशंका जताया जा रहा है कि 48 घंटे पहले उनकी मौत हुई है.. फिलहाल यहां वन विभाग की कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहा है क्योंकि 48 घंटे पहले से शव जंगल में पड़ा है और विभाग के अधिकारियों को आज इसकी भनक लग रही है..

मौत के कारणों हेतु पीएम रिपोर्ट का इंतजार:-
इन दोनों भालुओं की मौत किन कारणों से हुई है इसके लिए वन विभाग अब पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है ..वन विभाग के एसडीओ ने media24 न्यूज़ से बातचीत करते हुए बताया कि शव को देख कर के यह लग रहा है कि 48 घंटे पहले मौत हुआ होगा.. अब पीएम की तैयारी की जा रही है उन्होंने यह भी बताया कि जो नर भालू है वह वृद्ध है.

Share
पढ़ें   यातायात सुरक्षा अभियान : रायगढ़ पुलिस के हेलमेट वितरण कार्यक्रम में शामिल हुए वित्त मंत्री, कहा - हेलमेट के उपयोग को सामाजिक जिम्मेदारी के रूप में दें बढ़ावा