छत्तीसगढ़ : बीच सड़क पर दौड़ाकर युवक को मारा चाकू, युवक की मौके पर मौत

CRIME Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 16 मार्च 2021

दुर्ग में एक युवक की बीच सड़क पर चाकू से मारकर हत्या कर दी गई । युवक अपनी जान बचाने 200 मीटर तक दौड़ा लेकिन अपनी जान बचा न सका । इस मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है । सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवा दिया है। हत्या का कारण स्पष्ट नहीं है। बताया जा रहा है कि पुलिस ने इस मामले में एक आरोपी को हिरासत में लिया है। घटना कोतवाली क्षेत्र की है।

 

 

जानकारी के मुताबिक, हरनाबांधा निवासी कमलेश सारथी (22) शादी-विवाह के बैंड में काम करता था। वह सोमवार रात करीब 10.30 बजे अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान घर के पास ही बदमाशों ने उसे घेर लिया। बताया जा रहा है कि जान बचाने के लिए कमलेश भागने लगा। इस पर बदमाशों ने उसका पीछा किया और चाकू मार दिया। चाकू लगते ही कमलेश वहीं सड़क पर गिर पड़ा और बदमाश भाग निकले।

वहीं कमलेश को पुलिस अस्पताल ले गई, वहां मृत घोषित कर दिया ।घटना के बाद पड़ोसियों ने पुलिस को फोन किया तो वह अस्पताल ले गए, जहां कमलेश को मृत घोषित कर दिया गया। बताया जा रहा है कि घटना में तीन से ज्यादा आरोपी शामिल हो सकते हैं। दुर्ग CSP विवेक शुक्ला ने बताया कि आरोपियों की तलाश की जा रही है। हालांकि अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि वारदात में कितने लोग शामिल थे और हत्या का कारण क्या था। सड़क पर दौड़ाकर मारने वाली बात भी स्पष्ट नहीं है।

Share
पढ़ें   पॉजिटिव न्यूज़ : कोरोना से जंग जीत लौटी मीना यादव, मीना बोली :"कोरोना से डरने नहीं लड़ने की जरूरत है"