सराहनीय : यहां ऑक्सीजन सिलेंडर की समस्या से जूझ रहे मरीजों को मिलेगी राहत, सीईओ के सहयोग से कोविड केयर सेंटर में लोगों को राहत पहुँचाने दिया जाएगा ऑक्सीजन सिलेंडर

Latest

कन्हैया तिवारी की रिपोर्ट
गरियाबंद 16 अप्रैल 2021

आपको बता दे कि कोरोना काल मे बढ़ते महामारी को देखते हुए गरियाबंद कलेक्टर नीलेश क्षीरसागर के मार्गदर्शन में गरियाबंद जिला के छूरा और फिंगेश्वर के जनप्रतिनिधियों ओर जनपद पंचायत सीईओ के द्वारा कोविड केयर सेंटर में ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध किया जाएगा जिसमें जनपद पंचायत छुरा के द्वारा 22 ऑक्सीजन सिलेंडर और जनपद पंचायत फिंगेश्वर के द्वारा 25 ऑक्सीजन सिलेंडर उपलब्ध किया जाएगा , ऐसे कोरोना महामारी के समय गरियाबंद जिला के जनप्रतिनिधियों और सीईओ के द्वारा योगदान दिया जा रहा जिससे मरीज को शोहलियत हो सकते और ऑक्सीजन का आ रही परेशानी का सामना के लिए एक वरदान साबित होगा। ऑक्सीजन सुविधा की उपलब्धता की कमी के कारण लोगों को अपने इलाज के लिए गैर शासकीय महंगे अस्पतालों की ओर जाना पड़ रहा है। साथ ही सही समय मे इसकी उपलब्धता यदि हो जाती है,तो कइयों का जीवन बचाया जा सकता है। इस प्रकार के सहयोग से ही शासकीय अस्पतालों का तात्कालिक क्षमता विकास करते हुए लोगों को राहत पहुचाने का यह अभिनव पहल है। आपको बता दे दी जनपद पंचायत छुरा और जनपद पंचायत फिंगेश्वर के अध्यक्ष उपाध्यक्ष जनपद सदस्य के द्वारा ये अभिनव पहल किया जा रहा है।

 

 

छुरा जनपद पंचायत छुरा सीईओ सुश्री रुचि शर्मा जनपद अध्यक्ष टोकेश्वरी मांझी जनपद उपाध्यक्ष गौरव मिश्रा,फिंगेश्वर जनपद अध्यक्ष पुष्पा साहू उपाध्यक्ष साहू का योगदान रहा।

Share
पढ़ें   मां काली पर विवादित बयान : महुआ मोइत्रा के खिलाफ दर्ज की गई FIR, CM शिवराज बोले : "देवी-देवताओं का अपमान बर्दाश्त नहीं"