संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने दिया अपने विधायक निधि का 2 करोड़ मुख्यमंत्री सहायता कोष में, 18 वर्ष से अधिक लोगों के टीकाकरण में होगा उपयोग, संसदीय सचिव ने CM से की मांग – बलौदाबाजार जिले में ऑक्सीजन बेड और रेमडीसीवर की बढ़ाई जाये उपलब्धता, CM बोले :”आपकी मांग जल्द होगी पूरी”

Exclusive Latest बड़ी ख़बर रायपुर स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 28 अप्रैल 2021

बिलाईगढ़ विधायक एवं संसदीय सचिव चन्द्रदेव राय ने अपने विधायक निधि से 2 करोड़ रुपये को 1 मई से 18 वर्ष से अधिक उम्र के लोगों को लगने वाले निःशुल्क कोविड टीकाकरण के लिए दिया है । आपको बता दे कि 1 मई से 18 वर्ष के आयु के ऊपर वाले लोगों को कोरोना का टीका लगना है इसके लिए संसदीय सचिव ने अपने विधायक निधि से 2 करोड़ की राशि मुख्यमंत्री सहायता कोष में दिया है । इस राशि का उपयोग निःशुल्क टीकाकरण में किया जायेगा । आपको बताते चले कि आज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने सीएम भूपेश बघेल से मांग करते कहा कि बलौदाबाजार जिले में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए जल्द ही जिले में ऑक्सीजन बेड की संख्या को बढ़ाने के साथ ऑक्सीजन की पूर्ति और रेमडीसीवर की जिले में उपलब्धता बढ़ाने की मांग की है । इसपर सीएम भूपेश बघेल ने जल्द ही सारी मांगो को पूर्ण करने का भरोसा विधायक को दिया है । संसदीय सचिव ने बात करते कहा कि हमारी सरकार जनता के हितों को देखते हुए फैसला ले रहीं है और आगे भी जनता को कोई परेशानी न हो इसके लिये हम सब मिलकर प्रयास करेंगे । चंद्रदेव राय ने कहा कि मैं लगातार वैक्सीनशन की पूरी व्यवस्था पर नजर बनाये हुए हु और 1 मई से शुरू होने वाली वैक्सीनशन के लिए लगातार अधिकारियों से बात कर रहा हु ।

 

 

सीएम से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बात करते चंद्रदेव राय

संसदीय सचिव कर रहे लगातार दौरा
संसदीय सचिव चंद्रदेव राय लगातार जिले के अलग – अलग कोविड सेंटरों का निरीक्षण कर रहे है और हर कोविड सेंटर में तमाम उचित व्यवस्था करने अधिकारियों को निर्देश दे रहे है । पिछले दिनों ही कसडोल में नया कोविड सेंटर चालू करने का निर्देश अधिकारियों को दिया है जहां 80 बेड की व्यवस्था की गई है । संसदीय सचिव चंद्रदेव राय ने अपने विधानसभा क्षेत्र बिलाईगढ़ के गोविंदवन और सरसींवा में कोविड सेंटर की व्यवस्था की है जहां कोविड पॉजिटिव लोगों का इलाज जारी है ।

Share
पढ़ें   कालाबाजारी : राजधानी में रेमडेसिवीर इंजेक्शन की हो रहीं थी कालाबाजारी, दो आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार