अच्छी पहल : राजधानी रायपुर के बैंक कर्मियों ने की लोगों की मदद, इक्विटास स्माल फाइनेंस बैंक कर्मचारियों ने लोगों को बांटे जरूरी सामान

Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 05 मई 2021

कोरोना के महामारी और लॉकडाउन के बीच दैनिक मजदूरी करने वाले लोग जीवन यापन करने के लिए परेशान नजर आ रहे है । ऐसे विकट समय में जरूरतमंद लोगों की सेवा के लिए अनेक लोग सामने आ रहे है ।  इस आपदा में हर कोई हर किसी की मदद के लिए आगे आ रहा है । आज इसी क्रम में शहर के इक्विटास स्मॉल फाइनेंस बैंक के ब्रांच मैनेजर रंजीत बिसेन व कर्मचारियों के द्वारा दैनिक कार्य करने वाले ज़रूरतमंदो को खाने की सामग्री के साथ साथ मास्क, सेनेटाइजर दैनिक उपयोग की चीजें वितरित की गई।

 

 

सामान वितिरित करते बैंक कर्मचारी

बैंक द्वारा शहर के देवेन्द्र नगर, अमलीडीह, लालपुर, मोतीबाग, शंकर नगर क्षेत्र के ज़रूरतमंदों को यह सामग्री वितरित की गई साथ साथ कोरोना से बचने के लिए जानकारी प्रदान की गई । इस कार्य मे ब्रांच मैनेजर रंजीत बिसेन का कहना है देश प्रदेश इस समय कोरोना जैसी महामारी के इस दौर से गुजर रहा है तो आज हमारे द्वारा कोविड गाइड लाइन पालन करते हुए सामाजिक दूरी का पालन करते हुए रायपुर के कुछ क्षेत्र में खाने की सामग्री मास्क, सेनेटाइजर वितरण के साथ साथ साबुन से हाथ, सामाजिक दूरी का पालन, मास्क लगा कर रखने का अनुरोध सभी से किया गया।

लोगों द्वारा बैंक कर्मचारियों का धन्यवाद दिया गया ।इस कार्य में बैंक से आकाश तिवारी, जीशान जावेद, सौरम्य प्रसाद बेहरा, अंकित वर्मा, हिमांशु पटेल, द्वारा यह कार्य किया गया।

Share
पढ़ें   छत्तीसगढ़ आप ने कसा तंज: संजीव झा बोले- मंत्री सिंहदेव की बात नहीं सुन रहे CM भूपेश, सता रहा कुर्सी का खतरा