…’तुम्हारी माँग खून से भरुंगा’ फ़िल्मी डायलॉग मारकर खेत से आती नाबालिग से की ‘कोंदा’ ने छेड़छाड़…अब पुलिस के हत्थे चढ़ा…पढ़िये रिपोर्ट

CRIME Latest TRENDING छत्तीसगढ़

जीवन पटेल, मीडिया24 न्यूज़, जांजगीर-चाँपा | 11 जुलाई 2021

छत्तीसगढ़ के जांजगीर चांपा जिले के पामगढ़ थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ एक युवक ने गलत नियत से छेड़खानी की और उसे अपनी बाहों में भर कर कहने लगा ‘तुम्हारी मांग खून से भर दूंगा’। जिसके बाद पीड़िता की शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

 

बतादें कि छत्तीसगढ़ के जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ थाने में पीड़िता के द्वारा रिपोर्ट दर्ज कराई कि अपने माता पिता खेत में काम कर रहे थे, उनके लिये खाना लेकर जा रही थी, उसी समय मोहल्ले का ही आरोपी नाथुदास उर्फ कोंदा इसका पीछा करते हुये आया तथा संतोष साहू के घर के पास आकर पीछे से बूरी नियत से पकड़ कर बाहों में जकड़ लिया तथा इशारा कर रहा था की ‘मैं अपने खून से तुम्हारी मांग भरूंगा’। उसी दौरान पीड़िता के चिल्लाने पर संतोष साहू एवं उसकी पत्नी आकर बीच बचाव किये।

Photo : पामगढ़ पुलिस की गिरफ्त में आरोपी

 

 

 

 

कोंदा पकड़ा गया
पीड़िता के आवेदन पत्र के आधार पर थाना पामगढ़ में धारा 354 और पॉक्सो एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया। घटना को गम्भीरता से देखते हुये घटना के संबंध में उच्च अधिकारियों को अवगत कराते हुए आरोपी नाथुदास मानिकपुरी उर्फ कोंदा, पिता स्व. पंचम दास उम्र 34 वर्ष निवासी कोसला थाना पामगढ़ को तत्काल आरोपी को ग्राम भैसों से गिरफ्तार कर न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

Share
पढ़ें   CG BREAKING : इस वर्ष अलग अंदाज में होगी राज्योत्सव और आदिवासी महोत्सव...जशपुर में नाबालिग दिव्यांग से दुष्कर्म मामले पर CM ने दिया बयान.. पढ़िए पूरी रिपोर्ट