नहीं थमा है कोरोना : राजधानी रायपुर के इन इलाकों को किया गया कंटेनमेंट जोन घोषित, बंद रहेंगी दुकाने… आवाजाही भी बंद

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 29 जुलाई 2021

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में अभी भी कोरोना वायरस का कहर थमा नहीं है । राजधानी रायपुर में अभी भी लगातार कोरोना के मरीज सामने आ रहे हैं ऐसे में जिला प्रशासन ने एक बार फिर उन जगहों को कंटेनमेंट जगह घोषित करना शुरू कर दिया है जहां कोरोना के मरीज निकल रहे हैं । आज अतिरिक्त जिलाधीश ने आदेश जारी करते हुए रायपुर के गुरु तेग बहादुर नगर, महावीर नगर और रानी दुर्गावती वार्ड क्रमांक 50 को कंटेनमेंट जोन घोषित किया है । आपको बताते चलें कि इन जगहों पर दो से अधिक कोरोना मरीज मिले हैं जिसके चलते इन इलाकों को कंटेनमेंट जोन घोषित किया गया है ।

 

 

आदेश में कहा गया है कि इन इलाकों में आने और जाने के लिए सिर्फ एक गेट का इस्तेमाल किया जाएगा और उस गेट पर पुलिस के अधिकारी मौजूद रहेंगे साथ ही इन इलाकों में समस्त दुकाने ऑफिस और अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठानों को बंद करने का आदेश जारी किया गया है । इन इलाकों में आवाजाही को पूर्णता प्रतिबंधित किया गया है ।

देखें आदेश की कॉपी

Guru Tegbahadur Nagar, Mahaveer Nagar Thana New Rajendra Nagar Containment Zone

Share
पढ़ें   कांग्रेस के 'राष्ट्रीय महाधिवेशन' के जवाब में भाजपा द्वारा 'आवासहीनों का अधिवेशन', BJP नेता गणेश शंकर मिश्रा ने कहा - 'किसानों की हितैषी होने का ढोंग कर रही सरकार'