प्रभारी मंत्री का दौरा : प्रभारी मंत्री उमेश पटेल का प्रथम बार बलौदाबाजार दौरा.. सर्वसुविधायुक्त खेल अकादमी की मांग को लेकर NSUI ने प्रभारी मंत्री को सौंपा ज्ञापन.. रखी ये मांगें

Latest छत्तीसगढ़

भूपेश टांडिया

रायपुर/कसडोल 31 जुलाई 

 

 

 

बलौदा बाजार भाटापारा जिला प्रभार मिलने के बाद प्रभारी मंत्री उमेश पटेल जिले के दौरे पर रहे जहां उन्होंने बलोदा बाजार में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात की और उनके साथ समीक्षा बैठक भी किया।

प्रभारी मंत्री का प्रथम बार आगमन पर मंत्री उमेश पटेल का भव्य स्वागत किया गया।

बलौदा बाजार जिले के कसडोल नगर पंचायत में इंडोर और आउटडोर स्टेडियम में सर्वसुविधायुक्त खेल अकादमी को स्वीकृति प्रदान करने की मांग को लेकर एनएसयूआई प्रदेश सचिव भावेश यादव के तत्वाधान में प्रभारी मंत्री उमेश पटेल को ज्ञापन सौंपा गया।

जिसमें बलौदा बाजार भाटापारा जिले के अंतर्गत कसडोल में 5 करोड़ की लागत से आउटडोर एवं इंदौर स्टेडियम का निर्माण डीएमएफ मद से किया गया है। स्टेडियम पूर्णता की ओर है विकासखंड कसडोल के अंतर्गत विभिन्न खेल में रुचि रखने वाले ग्रामीण क्षेत्र के बच्चों के लिए खेल अकादमी नवनिर्मित स्टेडियम में प्रारंभ किया जाना है जिसको लेकर प्रभारी मंत्री को ज्ञापन सौंपा गया।

NSUI प्रदेश सचिव भावेश यादव ने बताया कि कसडोल नगर शुरू से ही खेलों का गढ़ रहा है जहां से बच्चे प्रदेश के साथ देश में भी अपना परचम लहरा चुके हैं, उन्होंने आगे कहा कि अगर यह खेल अकादमी स्वीकृत हो जाती है नगर के खिलाड़ियों को बहुत लाभ मिलेगा।

मंत्री उमेश पटेल प्रदेश में दो विभाग के मंत्री हैं जिसमें खेल विभाग और उच्च शिक्षा विभाग शामिल हैं।

Share
पढ़ें   बाल मनुहार के साथ आत्मीय पल को साझा किया मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने, कहा - उन नन्हें-नन्हें कदमों की बात कुछ और थी, उस नन्ही सी दोस्त से मुलाकात की बात ही कुछ और थी