सम्मान : खेल में नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों को कलिंगा विश्वविद्यालय ने किया सम्मानित, कुलपति आर. श्रीधर ने मेडल और प्रमाण पत्र देकर बढ़ाया विद्यार्थियों का हौसला

Education Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 10 अगस्त 2021

कलिंगा विश्वविद्यालय मध्य भारत का एक प्रतिष्ठित शैक्षणिक संस्थान है यहां पर विद्यार्थियों में शोध प्रवृति और नई खोज को विकसित करने के लिए वैश्विक मापदंड के अनुरूप गुणवत्तापूर्ण शिक्षा प्रदान करने तथा शोध व खेल के प्रति विद्यार्थियों को प्रोत्साहित करने के लिए लगातार कार्य किया जाता रहा है ।
कलिंगा विश्वविद्यालय के वुडबॉल खिलाड़ियों ने अखिल भारतीय फुटबॉल प्रतियोगिता चंडीगढ़ विश्वविद्यालयज़ , मोहाली में लॉकडाउन के पहले आयोजित वुडबॉल प्रतियोगिता में भाग लिया था । जिसमें विश्वविद्यालय के महिला एवं पुरुष वुडबॉल खिलाड़ियों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए महिला वर्ग में प्रथम एवं पुरुष वर्ग ने दूसरा खिताब अपने नाम किया था ।

 

 

खिलाड़ियों का सम्मान करते कुलपति आर श्रीधर

हाल ही में विश्वविद्यालय के खिलाड़ियों को मेडल और प्रमाण पत्र वितरण का कार्यक्रम आयोजित किया गया । इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर आर श्रीधर के द्वारा खिलाड़ियों को मेडल और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया । कुलपति ने खिलाड़ियों को बधाई देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना के साथ खेल में निरंतर आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित भी किया ।
महिला वर्ग खिलाड़ियों में वर्षा ध्रुव, शिवानी सिंह और अवनी गरिमा खलखो एवं पुरुष वर्ग खिलाड़ियों में श्रृंगी शर्मा, मनीष यादव, पंकज सिंह दीगर और वेद प्रकाश पटेल को सम्मानित किया गया ।

इस कार्यक्रम में खेल विभाग के प्राध्यापक संजीव कुमार यादव एवं प्राध्यापिका रानी साहू उपस्थित थे ।

Share
पढ़ें   छलावे की दूसरी सूची है कांग्रेस का घोषणा पत्र : कौशिक