CG JOB ब्रेकिंग : प्लेसमेंट के जरिये रोजगार पाने का सुनहरा अवसर, 13 अगस्त को होगा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर 11 अगस्त 2021

जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र, रायपुर द्वारा छत्तीसगढ़ राज्य के शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार के अवसर उपलब्ध कराने के उद्देश्य से 13 अगस्त को जिला रोजगार कार्यालय, रायपुर में प्लेसमेंट कैम्प आयोजित किया जा रहा है।

 

 

उप संचालक रोजगार रायपुर ए ओ लारी ने बताया कि इस प्लेसमेंट कैम्प के माध्यम से निजी क्षेत्र के नियोजक मिस्को इंटरप्राईसेस रायपुर द्वारा फील्ड मार्केटिंग , सेल्स इंजीनियर (इलेक्ट्रिकल/इलेक्ट्रिकल एण्ड इलेक्ट्रानिक्स में बी.ई. अथवा डिप्लोमा) एवं बिजनेस डेव्हलपमेंट मैनेजर (विज्ञान अथवा कम्प्यूटर साइंस से स्नातक) के 2 पदों पर न्यूनतम 15,000/- से 20,000/-
वेतनमान के लिए चयन किया जाना है। इसी तरह जिप्पी हायर, रायपुर द्वारा एजेंसी डेव्हलपमेंट मैनेजर के 15 पदों पर वेतनमान 19,000/- प्रति माह की दर पर स्नातक उत्तीर्ण योग्य आवेदकों की भर्ती की जावेगी।

उन्होंने बताया कि उक्त पदों पर भर्ती हेतु योग्य एवं इच्छुक आवेदक निर्धारित तिथि पर शैक्षणिक ,तकनीकी शिक्षा तथा अनुभव प्रमाण पत्र की छायाप्रति के साथ प्रातः 11.00 बजे से अपरान्ह 3 बजे तक उपस्थिति हो सकते है।साथ ही आवेदको से आग्रह किया गया है कि सोशल डिस्टेंटिंग का पालन करते हुए प्लेसमेंट कैम्प में सम्मिलित हो।

Share
पढ़ें   CRIME BREAKING सूरजपुर : पुलिसकर्मियों को मिली बड़ी सफलता...21 किलो गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार