CG स्कूल में कोरोना की एंट्री : स्कूल में छात्र का कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने से स्कूल बंद, शिक्षकों ने भी कराया कोरोना टेस्ट

Education Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

महासमुंद, 12 अगस्त 2021

छत्तीसगढ़ में यूं तो 2 अगस्त से स्कूल खोल दिए गए हैं लेकिन लगातार स्कूलों में छात्र और शिक्षकों के साथ स्टाफ के भी कोरोना पॉजिटिव आने की खबर सामने आ रही है ।ताजा मामला महासमुंद जिले से आया है जहां बागबाहरा विकासखंड अंतर्गत ग्राम सुखरीडबरी में बीते मंगलवार को एक छात्र का कोरोना जाँच रिपोर्ट पॉजिटिव पाए जाने पर आज स्कूल के सभी शिक्षक,शिक्षिकाओं सहित पूरे स्टॉप का कोरोना टेस्ट किया गया। सभी का रिपोर्ट नेगेटिव आया है। फ़िलहाल स्कूल बंद किया गया है। ग्राम में कोरोना का जांच शिविर भी लगाया जा रहा है। कलेक्टर डोमन सिंह ने ज़िला स्वास्थ्य अधिकारी,ज़िला शिक्षा अधिकारी को स्कूली बच्चों के बेहतर स्वास्थ्य सुविधाओं का ख़्याल रखने के निर्देश दिए है। उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्र में दो से अधिक कोरोना पॉज़िटिव आए और कंटेनमेंट ज़ोन हो उस क्षेत्र के स्कूल नही खोलें जाए।

 

 

लगातार सामने आ रहे पॉजिटिव मामले

छत्तीसगढ़ के अलग-अलग हिस्सों के स्कूलों में कोरोना की दस्तक की खबर सामने आने लगी है । इससे पहले जशपुर, जांजगीर जिले में छात्र छात्राओं के साथ शिक्षकों के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर सामने आई थी ।

Share
पढ़ें   मुख्यमंत्री साय का पैतृक गृह बना मुख्यमत्री का कैम्प कार्यालय