CG ब्रेकिंग : तीन बदमाशों ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी से चाकू मारकर की लूट, बीच-बचाव करने आए व्यापारी से भी मारपीट और लूट

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 12 अगस्त 2021

छत्तीसगढ़ में लगातार लूट की घटना सामने आ रहीं है । राजधानी रायपुर से लेकर न्यायधानी तक बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहै है । ताजा मामला न्यायधानी की है जहां 3 बदमाशों ने पेट्रोल पंप कर्मचारी से मोबाइल और नगदी लूट लिया। इस दौरान बीच-बचाव करने आए एक व्यापारी की भी पिटाई कर ली और उसका भी मोबाइल छीनकर भाग निकले। लूटे गए मोबाइल की कीमत करीब एक लाख रुपए से अधिक बताई जा रही है। पेट्रोल पंप कर्मचारी मंगलवार देर रात घर लौट रहा था। इस संबंध में अगले दिन कोतवाली में FIR दर्ज कराई गई है।

 

 

FIR के मुताबिक मोपका के बंजारी पारा निवासी विक्की साहू पुलिस पेट्रोल पंप में काम करते हैं। मंगलवार रात करीब 12 बजे ड्यूटी खत्म कर वह घर लौट रहे थे। इस दौरान जवाली पुल के पास उन्हें तीन युवकों ने रोक लिया। विक्की ने जैसे ही अपनी गाड़ी रोकी तीनों युवकों ने उनसे गाली-गलौज शुरू कर दी। विरोध करने पर युवकों ने विक्की पर चाकू से हमला कर उनकी जेब में रखें 500 रुपए और मोबाइल लूट लिया।

बीच बचाव करने आए व्यापारी से भी लूट लिया मोबाइल

इस दौरान वहां से गुजर रहे व्यापारी सौरव डोडवानी ने बीच-बचाव करने की कोशिश की। लेकिन लुटेरों ने उनके साथ भी मारपीट कर उनसे आईफोन छीन लिया। इस झूमा झटकी से किसी तरह छूट कर विक्की कोतवाली थाने पहुंचा। जहां पर पूरी घटना बताने के बाद पुलिस कर्मी उनके साथ मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक लुटेरे फरार हो चुके थे।

पढ़ें   धरना प्रदर्शन : भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा ने किया धरना प्रदर्शन, प्रदेश सरकार पर लगाया बड़ा आरोप

घर जा रही महिला भी हुई थी लूट की शिकार

मंगलवार को ही सिविल लाइंस क्षेत्र के राघवेंद्र राव सभा भवन के सामने एक्टिवा सवार दो युवकों ने महिला से उनका बैग लूट लिया था। बैग के अंदर 1500 रुपए और मोबाइल था। महिला रजनी यादव जूनी लाइन के निजी संस्था में काम करती हैं। ड्यूटी के बाद वह साइकिल से घर लौट रही थीं

 

Share