Breaking : ‘सरकार के कामकाज पर चर्चा हुई’…राहुल गाँधी के साथ मीटिंग के बाद निकलकर बोले पुनिया, कहा-‘ढाई साल CM के विषय में कोई चर्चा नहीं हुई’

Latest TRENDING छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

 

प्रमोद मिश्रा के साथ अक्षत श्रीवास्तव, नई दिल्ली, 24 अगस्त, 2021

 

 

 

पिछले 2 दिनों से जिस बैठक को लेकर छत्तीसगढ़ के साथ ही दिल्ली की राजनीति गलियारों में चर्चा थी, उस बैठक के बाद नतीजा सिफर नजर आया।

दरअसल कांग्रेस नेता राहुल गांधी से मुलाकात करने के बाद प्रदेश प्रभारी पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव निकले और उन्होंने एक सुर में कहा कि बैठक में ढाई ढाई साल वाला मुख्यमंत्री का विषय चर्चा का विषय ही नहीं रहा, यहां तो सिर्फ राज्य के विकास और आगामी रणनीतियों को लेकर बातचीत हुई है।

दरअसल दिल्ली में मंगलवार को कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ सीएम भूपेश बघेल, स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव की बैठक हुई। इस बैठक में सरकार के कामकाज पर चर्चा हुई। प्रदेश कांग्रेस प्रभारी ने साफ तौर पर कहा कि सीएम के ढाई-ढाई साल के कार्यकाल पर किसी तरह की कोई चर्चा नहीं हुई है।

मीडिया से बातचीत में स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव ने भी कहा कि विकास योजनाओं पर भी चर्चा हुई है। आगे किसी तरह बढऩा है, इस पर बात हुई है। कार्यकाल  पर किसी तरह की चर्चा नहीं हुई है। बैठक सुबह 11 बजे शुरू हो गई थी। बैठक में शिरकत करने सीएम अकेले पहुंचे। बाद में सिंहदेव, और पुनिया वहां अलग-अलग गाडिय़ों से पहुंचे।

 

इस दौरान बैठक तीन घंटे चली। इस बैठक में राहुल के साथ तीनों नेता ही थे।  बाद में मीडिया से चर्चा में सीएम भूपेश बघेल ने कहा कि छत्तीसगढ़ की अलग-अलग योजनाओं पर राहुल जी से बात हुई है। तीनों नेताओं ने एक सुर में कहा कि कांग्रेस एक परिवार है, और जिसकी मुखिया सोनिया गांधी और राहुल गांधी हैं। इससे परे शाम को यूपी चुनाव के घोषणा पत्र तैयार करने के लिए भी बैठक होगी।

पढ़ें   अच्छी ख़बर : नाचा ने अमेरिका में ग्लोबल कम्युनिटी ऑस्कर अवार्ड 'ऑर्गनाइज़ेशन ऑफ़ द ईयर' प्राप्त कर छत्तीसगढ़ के एनआरआई और भारत को किया गौरवान्वित

 

Share