CG ब्रेकिंग : श्रीकृष्ण जन्माष्टमी पर निगम क्षेत्र में नहीं बिकेगा मांस – मटन, 30 अगस्त को है श्रीकृष्ण जन्माष्टमी

Exclusive छत्तीसगढ़

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 25 अगस्त 2021

सम्पूर्ण नगर पालिक निगम रायपुर के सम्पूर्ण परिक्षेत्र में दिनांक 30 अगस्त 2021 सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व के अवसर पर मांस – मटन का विक्रय पूर्ण रूप से प्रतिबंधित रहेगा । इस सम्बन्ध में छत्तीसगढ़ शासन के पर्यावरण एवं नगरीय विकास विभाग के आदेश के परिपालन में नगर पालिक निगम रायपुर के स्वास्थ्य अधिकारी विजय पाण्डेय ने रायपुर नगर पालिक निगम के स्वास्थ्य विभाग की ओर से दिनांक 30 अगस्त 2021 सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व अवसर पर रायपुर नगर पालिक निगम के सम्पूर्ण परिक्षेत्र में स्थित पशुवध गृह एवं समस्त मांस – मटन विक्रय दुकानों को बंद रखे जाने का आदेश जारी किया है ।

 

 

नगर निगम के स्वास्थ्य अधिकारी पाण्डेय ने बताया कि दिनांक 30 अगस्त 2021 को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व के अवसर पर किसी भी दुकान में मांस विक्रय करते पाये जाने पर मांस जप्त करने की कार्यवाही की जायेगी और सम्बंधित व्यक्ति के विरूद्ध यथोचित कार्यवाही भी की जायेगी । दिनांक 30 अगस्त 2021 सोमवार को श्रीकृष्ण जन्माष्टमी के पावन पर्व के अवसर पर नगर पालिक निगम रायपुर के समस्त जोन स्वास्थ्य अधिकारीगण / समस्त जोन स्वच्छता निरीक्षकगण मांस विक्रय पर प्रतिबन्ध के आदेश का पालन सुनिश्चित करवाएंगे और अपने सम्बंधित जोन क्षेत्रों में लगातार पर्यवेक्षण करेंगे ।

Share
पढ़ें   CM भूपेश बघेल बस्तर में तो स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव बलौदाबाजार में करेंगे झंडोत्तोलन, देखियें सूची कौन कहाँ गणतंत्र दिवस के मौके पर करेंगे झंडोत्तोलन