अच्छी ख़बर : JINDAL PANTHER TMT और सीमेंट का डिस्प्ले अब रायपुर में…लोग करीब से जान पायेंगे गुणवत्ता…रायपुर में इस जगह हुआ शोरुम का उद्घाटन

Latest TRENDING रायपुर

 

प्रमोद मिश्रा, रायपुर, 25 अगस्त, 2021

 

 

 

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में नवीन जिंदल के स्वामित्व वाली जिंदल स्टील एंड पावर लिमिटेड ने एक भव्य शोरूम का उद्घाटन किया है। ये शो रुम रायपुर के मैग्नेटो मॉल के सामने स्थित है, जिसमें अब विश्व प्रसिद्ध पैंथर टीएमटी एवं पैंथर सीमेंट का डिस्प्ले किया गया है। जिसके बाद अब व्यक्तियों को प्रोजेक्ट्स को नजदीक से समझने व देखने का अवसर मिलेगा। साथ ही दोनों ही प्रोडक्ट की विशिष्ट क्वालिटी के अध्ययन करने का मौका भी लोगों को मिलेगा।

 

कंपनी का शुरू से ही फोकस रहा है कि उच्च गुणवत्ता वाली सीमेंट और टीएमटी ग्राहकों की सुविधा के लिए एक ही छत के नीचे उपलब्ध हों। यहां पर ग्राहक डिलीवरी हेतु माल की बुकिंग भी करा सकते हैं।

 

रायपुर में शोरूम उद्घाटन में विशेष अतिथियों में जिंदल स्टील मशीनरी डिविजन रायपुर के नीलेश शाह, कार्यक्रम में कंपनी के रीजनल हेड पारस शर्मा, अतुल शर्मा तथा अन्य पदाधिकारी एवं पैंथर टीएमटी के डिस्ट्रीब्यूटर- जीएनडी इस्पात के डायरेक्टर दीपक केडिया व अन्य लोग उपस्थित थे।

 

 

Share
पढ़ें   स्कूटी सवार नाबालिग ने गूंगे व्यक्ति को चाकू से घोंपा...रायपुर के आजाद चौक क्षेत्र की घटना...घायल गंभीर हालत में अस्पताल में हुआ भर्ती