मरवाही विधायक के.के. ध्रुव के यहां आज पहुँचेंगे मंत्री सिंहदेव और विधायक शैलेश पांडेय, मरवाही विधायक के बेटे के शोक कार्यक्रम में होंगे शामिल

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 04 सितंबर, 2021

 

 

 

मरवाही विधायक के के के ध्रुव के यहां शोक कार्यक्रम में आज राज्य के स्वास्थ्य मंत्री टीएस सिंहदेव पहुंचेंगे । मंत्री टीएस सिंहदेव के साथ बिलासपुर विधायक शैलेश पांडे भी साथ रहेंगे।

 

 

आपको बताते चलें कि मंत्री टीएस सिंहदेव, रायपुर से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर लगभग 11 बजे मरवाही विधायक केके ध्रुव के गृहग्राम बरैहा पहुंचेंगे। इस दौरान मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक शैलेश पांडेय शोक संतप्त परिवार को संबल देते नजर आएंगे ।

 

विदित हो कि मरवाही विधायक डॉ. केके ध्रुव के बेटे प्रवीण कुमार ध्रुव का 23-24 अगस्त की रात को हुई एक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया था। वे बिजली कंपनी के बांगो उपकेंद्र में इलेक्ट्रिकल इंजीनियर थे।

 

 

विधायक के बेटे को देंगे श्रद्धांजलि

स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री के साथ पंचायत विभाग का जिम्मा संभाल रहे मंत्री टीएस सिंहदेव आज केके ध्रुव के निवास पहुँचकर उनके पुत्र को श्रद्धांजलि देंगे। इस दौरान बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय भी उनके साथ रायपुर से रवाना होंगे और विधायक के बेटे को श्रद्धांजलि देंगे। इस दौरान मंत्री टीएस सिंहदेव और विधायक शैलेश पांडेय शोक संतप्त परिवार को संबल देते नजर आएंगे ।

Share
पढ़ें   कोयला मंत्रालय द्वारा एनसीडबल्यूए के सम्बंध में बयान जारी : कोल इंडिया का लक्ष्य गैर-कार्यकारी कर्मियों के लिए जल्द से जल्द वेतन समझौता करना है, आपसी सहमति से इस समझौते को करने के लिए वार्ता जारी है