रायपुर पुलिस को मिली बड़ी सफलता, लूट की घटना को अंजाम देने वाले 4 आरोपी पुलिस की गिरफ्त में, सॉफ्टवेयर इंजीनियर की लूट की योजना फेल

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

प्रमोद मिश्रा, 11 सितंबर 2021

राजधानी पुलिस के एक बार फिर से बड़ी सफलता मिली है । दरअसल कुछ दिन पहले कॉमेडी थाना क्षेत्र के ऐश्वर्या विंडमिल इलाके में दिनदहाड़े रायपुर गैस एजेंसी के मैनेजर से लूट का मामला सामने आया था । इस मामले में अब चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है । गिरफ्तार आरोपियो में अरविंद गुप्ता,रोमी ,संजय सोनी,राकेश सोनी शामिल है..आरोपी अरविंद गुप्ता मूलतः लैलूंगा का रहने वाला है..बाकी तीनो आरोपी रायपुर के ही रहने वाले है..इसमें से रोमी घटना का मास्टरमाइंड है..यह पेशे से साफ्टवेयर इंजीनियर है..पूर्व में यह रायपुर गैस एजेंसी के मालिक के यहां बिजली का काम कर चुका है..इसी दौरान इसने देखा था कि गैस एजेंसी का मैनेजर रोजाना बैग में पैसे लेकर निकलता है..इसके बाद इसने अन्य तीन लोगों के साथ मिलकर लूट की योजना बनाई..

 

 

वारदात के दिन आरोपी रोमी भी तीन अन्य आरोपियो के साथ वहां पहुंचा था..अपने तीन साथियों को पैसे लेकर आ रहे मैनेजर को दिखाने के बाद वह वहां से फरार हो गया था ।

बताया जा रहा है कि आरोपियो ने लूट की आधे से ज्यादा रकम का उपयोग कर लिया है..वारदात के बाद इन्होंने लूट की रकम से ही एक नया मोबाइल भी खरीदा और इनके द्वारा लिए गए मोटरसाइकिल का किश्त भी उसी पैसे से पटा दिया..हालांकि इनके पास से पुलिस और सायबर सेल की टीम ने घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल और कुछ नगदी बरामद किया है ।

बता दे कि 9 सितंबर को लगभग 11 बजे रायपुर गैस एजेंसी का मैनेजर सुरेंद्र पाल सिंह अपने मालिक के घर से बैग के एक लाख 82 हजार भरकर बैंक जमा कराने जा रहा था..इसी दौरान बाइक के आए तीन बदमाशों पता पूछने के बहाने रुपयों से भरा बैग लेकर फरार हो गए थे..

Share
पढ़ें   भाजपा का "बुद्धिजीवी सम्मेलन" विजन ऑफ विकसित भारत 2 मई को