CG वीडियो : धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर बरसते पानी में BJP के बड़े नेताओं ने निकाली पैदल यात्रा, राजभवन जाकर दिया राज्यपाल को ज्ञापन

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 11 सितंबर 2021

छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर बीजेपी लगातार कांग्रेस पर निशाना साध रही है । अब इसी कड़ी में छत्तीसगढ़ बीजेपी के बड़े नेताओं ने कार्यकर्ताओं के साथ आजाद चौक से पैदल यात्रा निकालकर बरसते पानी में राजभवन तक की यात्रा पूरी की और धर्मांतरण को लेकर राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा है । दरअसल बस्तर के चिंतन शिविर के बाद बीजेपी धर्मांतरण के मुद्दे को लगातार उठा रही है । सभी जिला मुख्यालय में प्रदर्शन के साथ राज्य के अनेक जगहों में बीजेपी धर्मांतरण को लेकर प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन कर रही है ।

 

 

राजभवन जाते बीजेपी नेता

बीजेपी के नेताओं का कहना है कि प्रदेश सरकार के संरक्षण में धर्मांतरण का खेल खेला जा रहा है और प्रदेश की कांग्रेस सरकार शांत है । ऐसे में छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण बड़ा राजनीतिक मुद्दा बन गया है  । आज राजभवन जाने वाले में बीजेपी के बड़े नेताओं में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ,राज्यसभा सांसद सरोज पांडे, विष्णुदेव साय प्रदेश अध्यक्ष, बृजमोहन अग्रवाल,गौरीशंकर अग्रवाल, प्रवीण दुबे, राजेश मूणत के साथ सभी सांसद,विधायक और बड़ी संख्या में बड़े नेताओं के साथ कार्यकर्ता मौजूद रहे  ।

अब देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में बीजेपी धर्मांतरण के मुद्दे को लेकर कांग्रेस सरकार को घेरने में कितनी कामयाब होती है ।

Share
पढ़ें   ब्रेकिंग : बतौर स्पीकर चरणदास ने पूरा किया 3 वर्ष का कार्यकाल.. कैलेंडर विमोचन समारोह में बोले महंत-'छग विधानसभा का अनुसरण बाकी राज्य में भी होता है'