प्रदेश में बढ़ रहा अपराध : पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने प्रदेश सरकार पर किया जवाबी हमला… कहा : “प्रदेश में बढ़ रहे आपराधिक मामले चिंता का विषय है”

Latest राजनीति रायपुर

 

फ़ाइल फ़ोटो

भूपेश टांडिया

रायपुर 20 सितंबर 2021

 

 

छत्तीसगढ़ में बढ़ते अपराध, बेलगाम शराब खोरी व मादक पदार्थ का प्रचलन चिंता का विषय है, इस ओर अपनी ढपली अपना राग वाले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को विशेष ध्यान देने की जरूरत है। युवाओं के भविष्य पर मंडराते खतरे पर चिंता जताते हुए पूर्व मंत्री व भाजपा प्रवक्ता राजेश मूणत ने कहा कि राजनीतिक लाभ के लिए सबसे आसान पिच माने जाने वाला प्रदेश केरल में बढ़ते मादक पदार्थों के प्रचलन व नशा खोरी पर वहां के बिसप का केरल में नारकोटिक्स जिहाद जैसी बातें छत्तीसगढ़ में भी लागू हो रहा है।

मूणत ने कहा राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र वाला प्रदेश केरल में बढ़ते मादक पदार्थो के सेवन पर बिसप के बयान पर कांग्रेस सरकार तत्काल इस ध्यान देते हुए तुरंत रोक लगाए। तीन साल पहले तक विकास के सभी पैमाने पर अग्रसर रहे छत्तीसगढ़ राज्य के मुख्यमंत्री स्पष्ट करे कि ऐसी क्या मजबूरी है जो प्रदेश में निचले स्तर के अपराध मादक पदार्थो के सेवन व शराब खोरी में प्रदेश अब अग्रणी हो गया
है।

भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि आज मुख्यमंत्री ने जो निर्णय लिए हैं, वो देरी से उठाया गया कदम है जो बिना इच्छा शक्ति के सफ़ल नही हो सकता । यदि केरल जैसा कोई अंतरास्ट्रीय साजिश ( नारकोटिक्स जेहाद) कही चल रही होगी तो बहुत गंभीरता से पुलिस प्रशासन कार्य करे तभी प्रदेश के युवा अंतर्राष्ट्रीय साजिश से बच पाएंगे ।

Share
पढ़ें   सदस्यता अभियान के तहत रायपुर की उत्तर विधानसभा में आयोजित कार्यक्रम में पहुंचे सीएम, बोले - भाजपा ही एकमात्र ऐसा दल जिसमे एक चाय बेचने वाला प्रधानमंत्री और एक गांव का साधारण व्यक्ति मुख्यमंत्री बन सकता है