दो दिन में दो BJP नेताओं ने कहा दुनिया को अलविदा : छत्तीसगढ़ में दो दिन में बीजेपी के दो पूर्व विधायक की मौत, पार्टी के नेता बोले : “हमारे लिए अपूरणीय क्षति है”

Exclusive Latest TRENDING छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 20 सितंबर 2021

भारतीय जनता पार्टी ने दो दिन में अपने दो पूर्व विधायकों को खो दिया है । पहले राजिन्दर सिंह भाटिया के निधन की खबर मिली और आज युद्धवीर सिंह जूदेव की खबर पार्टी को गहरा आघात पहुंचाया है ।

 

 

भारतीय जनता पार्टी के नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. दिलीपसिंह जूदेव के पुत्र, प्रदेश के पूर्व संसदीय सचिव युद्धवीर सिंह जूदेव और पूर्व मंत्री राजिन्दर पाल सिंह भाटिया के निधन से प्रदेश भाजपा परिवार में गहन शोक की लहर है।

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने स्व. जूदेव और स्व. भाटिया को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए उनके निधन को पार्टी संगठन व क्षेत्र की अपूरणीय क्षति बताया है। भाजपा प्रदेश प्रभारी व सांसद डी. पुरंदेश्वरी ने श्रद्धांजलि देकर कहा कि प्रदेश और संगठन हित में किये कार्यों के लिये भाजपा के दोनों दिवंगत नेताओं की भूमिका को कभी विस्मृत नहीं किया जा सकता। भाजपा के राष्ट्रीय सह-संगठन मंत्री शिवप्रकाश ने भी स्व. जूदेव और स्व. भाटिया को श्रद्धांजलि अर्पित कर छत्तीसगढ़ में उनके मुखर नेतृत्व को याद किया। भाजपा के प्रदेश सह-प्रभारी नितिन नवीन तथा छत्तीसगढ़ भाजपा के संगठन महामंत्री पवन साय ने स्व. जूदेव व स्व. भाटिया की अपने क्षेत्रों के विकास और संगठन के कार्य विस्तार में उल्लेखनीय भूमिका को याद कर अपनी गहन संवेदना व्यक्त की। भाजपा-परिवार ने स्व. जूदेव तथा स्व. भाटिया की आत्मा की चिरशांति और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दु:ख सहने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना परमपिता परमेश्वर से की।

Share
पढ़ें   गणतंत्र-दिवस परेड: कर्तव्यपथ पर शामिल होगी 'छत्तीसगढ़ की आदिम जनसंसद की झांकी'