युवा संकल्प कार्यकर्ता सम्मेलन : बलौदाबाजार जिले के सैकड़ों युवा कांग्रेसी कार्यकर्ता हुए शामिल.. यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और भारतीय युवा कांग्रेस सचिव ने दिलाया युवाओं को संकल्प

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति

भूपेश टांडिया

बलौदाबाज़र / रायपुर 30 सितंबर

 

 

बलौदा बाजार जिला युवा कांग्रेस के द्वारा युवा संकल्प व कार्यकर्ता सम्मेलन संपन्न हुआ जिसमें मुख्यतिथि के रूप में ‘प्रदेश युवा कांग्रेस’ के अध्यक्ष ‘पूर्णचंद्र कोको’ पाढ़ी मौजूद रहे। साथ में भारतीय युवा कांग्रेस के सचिव छत्तीसगढ़ युवा कांग्रेस के प्रभारी एकता ठाकुर, विशेष रूप से कसडोल विधानसभा के लोकप्रिय विधायक सुश्री शकुंतला साहू बलौदा बाजार जिला युवा कांग्रेस के प्रभारी राष्ट्रीय प्रवक्ता संजीव शुक्ला भी उपस्थित रहे।
मुख्य रूप से प्रदेश अध्यक्ष कोको पाढ़ी ने सभी युवक कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर कार्य करने व चारों विधानसभा में कांग्रेस की संघटन को मजबूत करने को कहा, वही जिला अध्यक्ष मानस पांडेय ने पूरी तरह विश्वास दिलाते हुए कहा – कि जिले के सभी कार्यकताओं को एकजुट करके उनसे कंधा से कंधा मिलाकर चलते हुए उनकी हर कठिनाइयों पर उनके हर परिस्थितियों में सभी कार्यकर्ताओं के साथ मजबूती से खड़े रहने व जिले के चारों विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस का परचम लहराने का विश्वास दिलाया।

वही एकता ठाकुर ने एक ‘बूथ दस यूथ’ के मुद्दे को सामने लाकर बूथ स्तर तक युवा कांग्रेस को पहुंचने को कहा इसके साथ ही कसडोल विधायक और संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने सभी के बातों को ध्यान में रखते हुए कहा कि युवा कांग्रेस के साथियों को जहां पर भी जरूरत पड़े निःसंकोच उनका हर परिस्थितियों पर साथ देने का वादा किया है।

कहा इस कार्यक्रम को पूरी तरह से संचालन बलौदा बाजार जिला युवा कांग्रेस के प्रभारी सचिव विमल अजय द्वारा किया गया। जिसमे मुख्य रूप से जिले सभी पदाधिकारीगन चारों विधानसभा अध्यक्ष अपने साथियों के साथ उपस्थित रहे।

Share
पढ़ें   लापरवाही : डॉक्टरों की बड़ी लापरवाही.. 25 वर्षीय महिला के शरीर में चढ़ाया गलत ग्रुप का खून.. महिला की हुई मौत