CG के विधायक दिल्ली में : कांग्रेस के विधायकों के दिल्ली जाने पर क्या बोले CM?, क्या सिर्फ आलाकमान पर दबाव बनाने गए विधायक? शाम को कौन से मंत्री जा रहे दिल्ली? पढ़ें विधायकों की दिल्ली दौरे से जुड़ी ख़बर

Exclusive Latest TRENDING छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

नई दिल्ली/ रायपुर, 30 सितंबर 2021

छत्तीसगढ़ के विधायकों का इन दिनों नई दिल्ली जाने का सिलसिला बढा है । विधायकों के दिल्ली जाने पर प्रदेश की सियासत तो गर्म होती है, साथ में आम जनता के लिए भी उत्सुकता का विषय बन जाता है कि क्या कोई बदलाव छत्तीसगढ़ में होगा? छत्तीसगढ़ के लगभग 15 विधायक नई दिल्ली पहुँच चुके है । हालांकि अभी 11 विधायकों का नाम ही सामने आ रहा है लेकिन सूत्र बता रहे हैं कि लगभग 17 विधायक दिल्ली पहुँचे है । एक विधायक ने जानकारी देते बताया कि अभी हम 17 विधायक दिल्ली पहुँचे हैं और जल्द ही 11 और विधायक दिल्ली पहुँचने वाले है । विधायकों के दिल्ली जाने के प्रश्न पर एक विधायक ने कहा की हमारा कुछ काम हैं, इसलिए हम दिल्ली आए है । विधायकों के अचानक दिल्ली जाने पर प्रदेश की सियासत गर्म है । जानकारी के अनुसार मंत्री शिव डहरिया भी शाम की फ्लाइट से नई दिल्ली जा रहे है लेकिन मंत्री शिव डहरिया केंद्र सरकार के द्वारा आयोजित होने वाले कार्यक्रम में शामिल होने नई दिल्ली जा रहे हैं ।

 

 

CG कांग्रेस के 15 विधायक दिल्ली रवाना : विधायकों के दिल्ली जाकर राहुल से मुलाकात करने पर T. S. सिंहदेव का बड़ा बयान, सिंहदेव बोले : ” नेतृत्व बदलने की चर्चा तो सबके बीच आ ही गई है, शायद अपनी बात रखने गए हो”

CG कांग्रेस के 15 विधायक दिल्ली रवाना : विधायकों के दिल्ली जाकर राहुल से मुलाकात करने पर T. S. सिंहदेव का बड़ा बयान, सिंहदेव बोले : ” नेतृत्व बदलने की चर्चा तो सबके बीच आ ही गई है, शायद अपनी बात रखने गए हो”

CM भूपेश क्या बोले?

पढ़ें   मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने 1 लाख 5 हजार 395 हितग्राहियों को बेरोजगारी भत्ता योजना की राशि का किया अंतरण

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने इसे सामान्य बताया है। कहा कि विधायकों के कहीं आने-जाने को राजनीतिक चश्मे से नहीं देखा जाना चाहिए।

नहीं मिल पा रहे बड़े नेताओं से

आपको बताते चले कि इन दिनों राहुल गांधी,प्रियंका गांधी,के सी वेणुगोपाल और प्रियंका गांधी, इनमें से कोई भी नेता नई दिल्ली में नहीं हैं । जानकारी के अनुसार पी एल पुनिया इन दिनों लखनऊ में है और उनका कहना है कि विधायकों के नई दिल्ली आने के बारे में उनको पता नहीं है। बताया जा रहा है, रामानुजगंज विधायक बृहस्पत सिंह की अगुवाई में दिल्ली गए नेताओं ने संपर्कों के जरिए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव केसी वेणुगोपाल से समय लेने की कोशिश की। वहां से कोई सकारात्मक प्रतिक्रिया नहीं मिली तो पीएल पुनिया से संपर्क किया। बताया जा रहा है, पुनिया इस समय लखनऊ में हैं। ऐसे में उनसे भी मुलाकात संभव नहीं हो पाई। जिन विधायकों के नाम आये हैं उनमें बृहस्पत सिंह, गुरुदयाल बंजारे, मोहित केरकेट्‌टा, डॉ. विनय जायसवाल, द्वारिकाधीश यादव, यूडी मिंज, पुरुषोत्तम कंवर, रामकुमार यादव, चंद्रदेव राय और प्रकाश नायक शामिल है । हालांकि विकास उपाध्याय का नाम भी सामने आया था लेकिन विकास उपाध्याय का अनेक राज्यों के दौरे पर गये है, इसलिए कल वो दिल्ली में थे ।

BREAKING : इधर कांग्रेस विधायक फिर अचानक गये दिल्ली…तो CM ‘बदलाव’ पर TS सिंहदेव ने कही बड़ी बात

BREAKING : इधर कांग्रेस विधायक फिर अचानक गये दिल्ली…तो CM ‘बदलाव’ पर TS सिंहदेव ने कही बड़ी बात

आपको बता दे कि मीडिया24 न्यूज़ को मिली जानकारी के अनुसार, विधायकों को भी यह पता था कि नई दिल्ली में इस समय कोई नहीं है। बावजूद इसके आलाकमान पर दबाव बनाने के लिए विधायकों का अचानक दिल्ली जाने का प्लान बना । आपको बताते चले कि सूत्र बता रहें है कि विधायक अभी 2 से 3 दिन नई दिल्ली में ही रहेंगे और वरिष्ठ नेताओं से मिलने की पूरी कोशिश करेंगे । 

पढ़ें   मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की अध्यक्षता में मंत्रिपरिषद की बैठक आज: मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग द्वारा करेंगे चिटफंड निवेशकों को राशि का अंतरण, विभिन्न जिलों में विकास कार्यों का करेंगे लोकार्पण-भूमिपूजन

 

Share