BREAKING : धर्मांतरण और गौतस्करी के विरुद्ध राष्ट्रीय बजरंग दल ने बोला हल्ला…’देश के गद्दारों को, जूता मारो सालों को’ के नारों के साथ हुआ प्रदर्शन

Latest Uncategorized छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

दीपक यादव, मीडिया24 न्यूज़, महासमुंद

 

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद व राष्ट्रीय बजरंग दल ने धर्मांतरण और गौ तस्करी को लेकर जिला कलेक्ट्रेट कार्यालय का घेराव किया। हजारों कार्यकर्ताओं के साथ धर्मांतरण और गौ तस्करी बंद करने अपनी मांगों का ज्ञापन सौंपा।

 

 

 

Photo : प्रदर्शन करते राष्ट्रीय बजरंग दल के कार्यकर्ता

इनकी मांगों में मुख्य रूप से गौ सेवकों पर हुए फर्जी रिपोर्ट निरस्त करना, धर्मांतरण पर पूर्ण प्रतिबंध लगाया जाए है. इन गंभीर मांगों को लेकर अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद एवं राष्ट्रीय बजरंग दल अब सड़कों पर प्रदर्शन करने उतर गया है। इन्होंने जिला प्रशासन पर गंभीर आरोप भी लगाए हैं।

 

Photo : गौपुत्र अधिकारियों से बात करते

आरोप है कि महासमुंद जिले के सीमावर्ती क्षेत्र से गौ तस्करी युद्ध स्तर पर जारी है। लगातार उड़ीसा गोधन पैदल व गाड़ियों से तस्कर कर ले जा रहे हैं। प्रशासन पुलिस जानकर भी मौन बनकर तमाशा देख रही है। जब कोई गौ सेवक उसे रोकता है, तब पुलिस के सक्षम अधिकारी झूठी रिपोर्ट दर्ज करते हैं। जो निंदनीय है। संगठन के पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि महासमुंद जिले के अंदर दिन प्रतिदिन धर्मांतरण मिशनरी अलग-अलग प्रपंच कर रही है, जिसे प्रतिबंध लगाना आवश्यक है। वहीं माँग की गई कि धर्मांतरण और गौ तस्करी पर पूर्ण प्रतिबंध महासमुंद जिले में हो।

 

 

यहां उन्होंने ने भाजपा की 15 साल के कार्यकाल का भी हवाला दिया और कहा कि जब भाजपा की सरकार थी तब छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण सरकार रोक सकती थी. लेकिन हिंदू वादि पार्टी होने के बावजूद भाजपा की सरकार नें ना ही धर्मांतरण रोका और ना ही गौ तस्करी पर प्रतिबंध लगाया।

Share
पढ़ें   जगन्नाथ पुरी में लहराया 108 फुट ऊंचा तिरंगा, फ्लैग फाउंडेशन ऑफ इंडिया ने पुरी के प्रवेश द्वार पर स्थापित किया है राष्ट्रीय ध्वज