केंद्रीय वित्त मंत्री रायपुर में : केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण 5 अक्टूबर को आएंगी रायपुर, BJP के सेवा और समर्पण कार्यक्रम में होंगी शामिल

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 अक्टूबर 2021

केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण, अक्टूबर महीने की 5 तारीख को पहली बार राजधानी रायपुर आ रहीं है । दरअसल उनके आने की मुख्य वजह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन से प्रारंभ हुए सेवा और समर्पण अभियान हैं। केंद्रीय वित्त मंत्री यहां कुछ कार्यक्रमों में शिरकत करेंगी। उनके स्वागत का बड़ा जिम्मा भाजयुमो को दिया गया है। भाजयुमो के पांच साै बाइकर्स उनके वाहन के सामने चलेंगे। विमानतल से कुशाभाऊ ठाकरे परिसर तक कई स्थानों पर स्वागत किया जाएगा। देशभर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन 17 सितंबर से भाजपा द्वारा सेवा और समर्पण के तहत कई कार्यक्रम चलाए जा रहे हैं। यह अभियान 7 अक्टूबर तक चलेगा। इसी बीच केंद्रीय मंत्रियों को अलग-अलग राज्यों में जाने का जिम्मा दिया गया है। छत्तीसगढ़ का जिम्मा वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण को मिला है। दिल्ली के नियमित विमान से उनका 5 अक्टूबर को सुबह आगमन होगा।

 

 

कौन से कार्यक्रमों में होंगे शामिल?

यहां आने के बाद वे कुशाभाऊ ठाकरे परिसर जाएंगी। उनका पहला कार्यक्रम भाठागांव के स्वास्थ्य शिविर में जाने का है। इसके बाद वे पहुना जाएंगी, जहां भोजन के बाद वह टाउनहाॅल में भाजयुमो द्वारा आयोजित प्रदर्शनी और रक्त शिविर का अवलोकन करेंगी। इसके बाद वे शहीद स्मारक भवन स्थित टीकाकरण केंद्र पहुंचेंगी। इसके अलावा एक संगोष्ठी भी कराने की योजना चल रही है। कुछ और कार्यक्रम भी तय हो सकते हैं ।

 

Share
पढ़ें   CRIME BREAKING सूरजपुर : पुलिसकर्मियों को मिली बड़ी सफलता...21 किलो गांजा के साथ आरोपी गिरफ्तार