वीडियो : CM बदलने के बयान पर टी एस सिंहदेव फिर बोले – फैसला अभी भी हाई कमान के पास सुरक्षित, विधायकों के दिल्ली से वापस आने पर टी एस बोले : “कुछ विधायक सैलानी बनकर……”

Exclusive छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 01 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ में सीएम बदलाव की चर्चा अब आम जन मानस के साथ अधिकारियों और कर्मचारियों के लिए भी हर दिन चर्चा का विषय बन गया है । एक तरफ टी एस सिंहदेव लगातार बयान दे रहे हैं कि अभी भी फैसला हाई कमान के पास सुरक्षित है तो वहीं दूसरी ओर पार्टी के कई विधायक यह बयान भी दे रहे हैं कि भूपेश बघेल ही 5 साल तक सीएम रहेंगे । कल विधायक बृहस्पत सिंह ने एक बार फिर बयान देते कहा कि भूपेश बघेल ही सीएम रहेंगे उनकी कुर्सी को कोई खतरा नहीं है । आज स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने फिर से कहा कि अभी भी फैसला हाई कमान के पास सुरक्षित है ।

 

 

फैसला हो गया है या होने वाला है?

पत्रकारों के प्रश्न का कि क्या सीएम बदलाव पर हाई कमान ने मुहर लगा आदि हैं, बस फैसला लेना बाकी है? इस सवाल के जवाब पर टी एस सिंहदेव ने कहा कि सुरक्षित है, मतलब कोई फैसला नहीं हुआ है ।

विधायकों के दिल्ली से लौटने पर क्या बोले टी एस?

विधायकों के दिल्ली से वापस रायपुर लौटने पर टी एस ने कहा कि विधायकों को पहले से पता था कि हाई कमान के किसी नेता से मुलाकात तो नहीं होने वाली है । टी एस ने कहा कि कुछ विधायक तो सैलानी बनकर घूमने भी गए थे ।

देखिये क्या बोल रहे टी एस सिंहदेव

 

Share
पढ़ें   यूपीएससी जैसा वार्षिक कैलेण्डर जारी करेगा सीजीपीएससी, सभी विभागों से रिक्त पदों की मांगी जानकारी