पूर्व CM ने किया पलटवार : CM भूपेश बघेल को राज्य की चिंता नहीं.. रमनसिंह बोले : “ये लोग ढाई-ढाई साल के फार्मूले पर मग्न हैं”

Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

भूपेश टांडिया/गोपी कृष्ण साहू

रायपुर 4 अक्टूबर 2021

 

 

रायपुर। लखीमपुर खीरी मामले को लेकर पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह ने पत्रकारों से चर्चा हुए राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा है। पूर्व सीएम रमन सिंह ने कहा कि प्रदेश के अलग-अलग क्षेत्रों में अनेक प्रकार की घटनाएं हो रही हैं। जिसे भूपेश सरकार संभाल नहीं पा रहे हैं। अब ऐसा लगता है कि प्रदेश में कोई सरकार नाम की चीज ही नहीं है। डॉ रमन सिंह ने आगे कहा कि राज्य के कांग्रेस सरकार वर्तमान में राज्य के लिए नहीं अपने ढाई-ढाई की फार्मूले पर लड़ाई लड़ रही हैं।

 

उन्होंने आगे कहा कि जब बस्तर के सिलगेर मे घटना हुई तो घटना स्थल पर न तो सीएम भूपेश बघेल गए और न ही कोई पार्टी के नेता पहुंचे अगर यही चुनावी माहौल रहता तो राहुल गांधी से लेकर पार्टी के तमाम नेता और कार्यकर्ता पहुंचते इसमें कांग्रेस की राजनीति नजर आ रही हैं।

 

वहीं पूर्व सीएम ने कांग्रेस के तमाम विधायकों और मंत्रियों के दिल्ली दौरे के संबंध में कहा कि प्रदेश के कांग्रेस विधायक राहुल और सोनिया गांधी के ऊपर दबाव बनाने गए हैं, ये लोग दिल्ली अलग अलग जाते है और वहां राजघाट मे एक साथ सम्मिलित होते है फिर आते एक साथ है। उन्होंने आगे कहा कि प्रदेश के कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ को पंजाब नहीं है यही दिखाना चाह रही है।

Share
पढ़ें   CRPF का स्थापना दिवस : राजधानी रायपुर के CRPF कैम्प में हुआ कार्यक्रम का आयोजन, देश के लिए बलिदान देने वाले वीर सपूतों को दी गई श्रद्धांजलि