कलिंगा विश्वविद्यालय में टैलेंट शोकेस प्रतियोगिता का हुआ आयोजन, विजेताओं को किया गया सम्मानित

Education Exclusive रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 09 अक्टूबर 2021

नैक द्वारा मान्यता प्राप्त कलिंगा विश्वविद्यालय भारत की एनआईआरएफ रैंकिंग 2021 में शीर्ष विश्वविद्यालय 150 – 200 के रैंक बैंड में शामिल है । कलिंगा विश्वविद्यालय उत्कृष्टता, नवीनतम शोध एवं छात्रों के व्यक्तित्व के विकास के लिए प्रतिबद्ध है । वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय ने हाल ही में ऑनलाइन प्रतिभा प्रदर्शन जैसे- सोलो सिंगिंग, ग्रुप सिंगिंग, सोलो डांस, ग्रुप डांस,विज्ञापन बनाना, कविता, लघु कहानी, इंस्ट्रूमेंट बजाना, ड्राइंग,पेंटिंग, मेहंदी आदि विभिन्न प्रतियोगिता आयोजित की । इस आयोजन का मुख्य उद्देश्य यह था कि छात्र एवं छात्राएं अपने शौक पर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकें तथा अपनी प्रतिभा के माध्यम से उन्नति के पथ पर निरंतर आगे बढ़े ।

 

 

विश्वविद्यालय सभी छात्रों के लिए एक ऐसा मंच प्रदान करता है जिसमें छात्र छात्राओं को अपने हुनर एवं प्रतिभा को प्रदर्शित करने का समान मौका मिल सके । इस आयोजन में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के छात्रों ने उत्साह पूर्वक भाग लिया और इस प्रतियोगिता के माध्यम से अपने प्रतिभा को प्रदर्शित किया ।

उद्घाटन सत्र में वाणिज्य एवं प्रबंधन संकाय के डीन डॉ मोनिका सेठी शर्मा ने छात्रों के साथ भाग लिया । सहायक प्रोफेसर जी दिव्या ने इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले विभिन्न समूहों को टैलेंट शोकेस प्रतियोगिता के घटकों के बारे में बताया ।

कार्यक्रम की समन्वयक वाणिज्य और प्रबंधन संकाय की जी. दिव्या सहायक प्रोफेसर और प्रतीक्षा चीलमवार सहायक प्रोफेसर थी । समापन सत्र के दौरान परिणाम घोषित किया जिसमें प्रथम श्रेणी में बीबीए तृतीय सेमेस्टर के निशान कश्यप, द्वितीय श्रेणी में बीबीए प्रथम सेमेस्टर के वैभव पवार और तृतीय श्रेणी में बीबीए तृतीय सेमेस्टर की प्राची साहू विजेता रही ।

Share
पढ़ें   BIG BREAKING : अभिनेता शाहरुख खान के बेटे को 14 दिन की जेल, आर्यन खान समेत 8 आरोपी खाएंगे अब जेल की हवा