HEALTH NEWS : छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में आज से ‘श्री दानी केयर मल्टीस्पेशलिटी हॉस्पिटल’ की शुरुआत, सेजबहार में स्थित 100 बिस्तरों वाले अस्पताल में लोगों को मिलेगी बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं

Exclusive छत्तीसगढ़ रायपुर स्वास्थ्य विशेष

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 21 अक्टूबर 2021

छत्तीसगढ़ में स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर सेवा दे रहे ‘श्री दानी केयर मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल’ के 100 बिस्तर वाले हॉस्पिटल का भव्य शुभारंभ आज होने जा रहा है । आपको बताते चलें कि पिछले 3 वर्षों से श्री दानी केयर मल्टी हॉस्पिटल अपनी सेवाएं स्वास्थ्य के क्षेत्र में दे रहा है । श्री दानी केयर मल्टी स्पेशलिस्ट हॉस्पिटल के संचालक डॉक्टर राज मनहरे ने बताया कि छत्तीसगढ़ के लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवा उपलब्ध कराने के लिए अब हम राजधानी रायपुर के ऑफिसर्स पार्क,सेजबहार में 100 बिस्तरों का नया हॉस्पिटल का शुभारंभ करने जा रहे हैं ।

 

 

आज से होगी शुरुआत

डॉ राज मनहरे ने बताया कि इस हॉस्पिटल में लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं मिल पाएंगी । डॉक्टर राज मनहरे के अनुसार हॉस्पिटल में अत्याधुनिक तकनीक से लैस मशीनों के साथ अच्छे क्वालिफाइड और अच्छे अनुभवी डॉक्टरों की पूरी टीम तैयार की गई है, जो लोगों को बेहतर स्वास्थ्य सेवाएं दे पाएंगे । आपको बताते चलें कि स्वास्थ्य के क्षेत्र में श्री धानी केयर का नाम पहले से ही विख्यात है, ऐसे में अब नए हॉस्पिटल से लोगों को बेहतर चिकित्सीय सेवाओं के साथ अच्छी स्वास्थ्य सेवायें मिल पाएगी ।

अस्पताल की बिल्डिंग
Share
पढ़ें   भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री की पुण्यतिथि : इंदिरा गांधी के पुण्यतिथि पर सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रद्धांजलि, CM बोले : "इंदिरा गांधी ने देश की एकता और अखण्डता की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिए"