T20 WCUP 2021 : मैच के बाद कॉन्फ्रेंस में पाकिस्तानी पत्रकार ने कोहली से किया ऐसा सवाल, लेकिन कोहली के जवाब से लज्जित हो गया पत्रकार

Exclusive Latest T20 wcup 2021 बड़ी ख़बर

भूपेश टांडिया

मीडिया24 न्यूज़ 25 अक्टूबर

 

 

टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ भारत को करारी हार का सामना करना पड़ा। पाकिस्तान ने ऑलराउंडर प्रदर्शन करते हुए 10 विकेट से जीत हासिल की। भारत के खिलाफ किसी भी वर्ल्ड कप मैच (वनडे या टी-20) में यह पाकिस्तान की पहली जीत रही। इससे पहले भारत ने लगातार 12 मैच जीते हैं। मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान विराट कोहली ने पत्रकारों के सवालों के जवाब दिए। इस दौरान पाकिस्तान के एक पत्रकार ने ऐसा कुछ पूछ लिया, जिस पर विराट कोहली को आश्चर्य हुआ और उन्हें करारा जवाब देना पड़ा।

पाकिस्तान के एक पत्रकार ने विराट कोहली से पूछा कि क्या उन्हें लगता है कि गलत टीम सिलेक्शन के कारण भारत की हार हुई। पत्रकार के मुताबिक, क्या रोहित शर्मा के स्थान पर ईशान किशन को नहीं खिलाया जाना चाहिए था? जवाब में पहले तो कोहली ने हैरानी जताई कि कोई रोहित शर्मा जैसे खिलाड़ी को इतने बड़े मुकाबले के लिए टीम से बाहर करने को कैसे कह सकता है। उन्होंने इसे एक साहसी सवाल करार दिया।

विराट ने जवाब दिया, क्या आप वाकई रोहित शर्मा को बाहर रखना चाहते हैं? मुझे जो टीम बेस्ट लगी, मैं उसे मौका दिया है। विराट यही नहीं रुके। उन्होंने पाकिस्तान पत्रकार की बेईज्जती करते हुए यहां तक कह दिया कि यदि आप कोई विवाद खड़ा करना चाहते हैं तो मुझे पहले ही बता दें, उस हिसाब से जवाब दूं। इस दौरान कोहली ने हंसते हुए ‘अविश्वसीय’ कहा और सिर पकड़ लिया।

Share
पढ़ें   CG में 2022 में कैसा रहा राजनीति का मिजाज? : दो विधानसभा में हुए उपचुनावों में बीजेपी को मिली करारी हार, तो राज्यसभा में भी कांग्रेस के बने दो सांसद, 2023 है दोनों पार्टियों के लिए अहम