सड़क हादसा : सड़क हादसे के बाद कार में लगी भीषण आग…कार में सवार तीन लोग आए आग की चपेट में

CRIME Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

भूपेश टांडिया

रायपुर 25 अक्टूबर 2021

 

 

राजधानी के तेलीबांधा में सड़क हादसे के बाद एक कार में आग लग गई। इसकी चपेट में आकर कार सवार तीन युवक झुलस गए। इसमें से एक युवक की अस्पताल ले जाते समय मौत हो गई। घायलों को डॉ. भीमराव आम्बेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अभी युवकों की पहचान नहीं हुई है। वहीं कार से टकराने वाली मवेशी की भी मौत हो गई।

बताया जा रहा है कि देर रात एक तेज रफ्तार कार मरीन ड्राइव से तेलीबांधा चौक की ओर जा रही थी। रास्ते में तेलीबांधा शराबभट्‌ठी के पास कार सड़क पर खड़े मवेशी से टकरा गई। उसके बाद कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे सब्जी की एक दुकान में घुस गई। थोड़ी देर बाद ही कार में आग लग गई। आग इतनी तेजी से फैली कि अंदर बैठे युवकों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिला। जब तक सड़क पर जा रहे इक्का-दुक्का लोग कुछ समझ पाते पूरी कार धूं-धूं कर जल उठी।

कार सवार सभी युवक बुरी तरह झुलस गए। आसपास के लोगों ने किसी तरह एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया है। जहां एक युवक की मौत हो गई। तेलीबांधा थाने की पुलिस और फायर ब्रिगेड के अधिकारी मौके पर पहुंचे। फिलहाल एक्सीडेंट में घायल युवकाें की पहचान नहीं हो पाई है। कार भी इतनी बुरी तरह जल चुकी है कि उसकी नंबर प्लेट नहीं दिख रही है। युवकों के होश में आने के बाद पहचान होने की उम्मीद है।

Share
पढ़ें   कार्रवाई : लॉकडाउन का उल्लंघन कर मिट्टी का अवैध खनन, परिवहन करते तीन वाहन जब्त