ब्रेकिंग : जुआरियों को पकड़ने गई पुलिस की टीम पर हमला, पत्थरों और लाठी डंडों जुआरियों ने की मारपीट की

CRIME छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर

प्रमोद मिश्रा

बिलासपुर, 05 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ की न्यायधानी बिलासपुर में पुलिस की टीम को जुआरियों को पकड़ने जाना महंगा पड़ गया । दरअसल, बिलासपुर के मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भाड़ चौकी की पुलिस की टीम जुआरियो को पकड़ने गई थी लेकिन इसी बीच जुआरियों ने गांव वाले को एकत्रित करके पुलिस की टीम पर ही लाठी और डंडे से हमला कर दिया । साथ ही पुलिस की टीम के गाड़ियों में भी तोड़फोड़ कर दी ।

 

 

दरअसल, पुलिस को मालखरौदा थाना क्षेत्र के अड़भाड़ चौकी क्षेत्र के लीम गांव में सार्वजनिक रूप से जुआ खेलने की सूचना मिली थी। इस पर चौकी से मुंशी पुष्पेन्द्र कंवर, कॉन्स्टेबल अशोक साहू और हरिराम जांगड़े मौके पर रवाना हुए। गांव में पुलिस को देख ज्यादातर जुआरी भाग निकले। इस दौरान सिपाहियों ने 4 जुआरियों को पकड़ लिया, लेकिन एक चकमा देकर गांव के अंदर घुस गया। वहां उसने ग्रामीणों की भीड़ एकत्र कर ली। ग्रामीणों ने पुलिसकर्मियों को घेर लिया और पत्थरों व लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इसमें कॉन्स्टेबल हरिराम जांगड़े और अशोक साहू बुरी तरह से घायल हो गए। मुंशी पुष्पेन्द्र कंवर ने किसी तरह से भागकर अपनी जान बचाई और घटना की सूचना चौकी में दी। जब तक पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची आरोपी भाग निकले। जाते हुए आरोपियों ने पुलिसकर्मियों की बाइक भी तोड़ डाली। अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है

हमले में दोनों सिपाहियों को बुरी तरह से चोटें आई हैं। दोनों को पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया था, लेकिन हालत गंभीर देख उन्हें बिलासपुर रेफर कर दिया गया है। एसडीओपी चंद्रशेखर परमा ने बताया कि नामजद आरोपी फरार हो गए हैं। उनकी तलाश जारी है। वहीं, इस हमले में शामिल ग्रामीणों की भी पहचान की जा रही है।

Share
पढ़ें   वित्त मंत्री ओ.पी. चौधरी की पहल पर 17 महाविद्यालयों के लिए 80 करोड़ स्वीकृत