कवर्धा मामले पर सियासत गर्म : कवर्धा मामले को हल्के में ले रही है प्रदेश सरकार…भारत की स्वाभिमान का प्रतीक है भगवा ध्वज : बृजमोहन अग्रवाल

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

भूपेश टांडिया / गोपीकृष्ण साहू

रायपुर 11 नवंबर 2021

 

 

कवर्धा मामले को लेकर पूर्व मंत्री और बीजेपी के वरिष्ठ नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि कवर्धा मामले को यह सरकार हल्के में ले रही है वह दुर्भाग्य जनक है और शर्मनाक है।

इस प्रदेश में दो तिहाई से भी ज्यादा वोटों से जिनके वोटों से यह सरकार जीत कर आई है उन्हीं का अपमान कर रही है और उनके साथ में अन्याय कर रही है अत्याचार कर रही है।

भारत की स्वाभिमान का प्रतीक है भगवा ध्वज

भगवा ध्वज जो कि इस देश की स्वाभिमान का प्रतीक है जिस देश की आजादी की लड़ाई का प्रतीक है और ऐसे भगवा ध्वज के अपमान करने वाले लोगों के खिलाफ कार्यवाही करने के बजाए भगवा ध्वज के अपमान करने वाले लोगों का विरोध करने वाले लोगों को जेल में डाल रही है।

बीजेपी करती रहेगी आंदोलन

जिसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी लगातार संघर्ष करती रहेगी, आंदोलन करती रहेगी और जब तक इस सरकार को उखाड़ कर फेंक नहीं देती तब तक हम चुप नहीं बैठेगी।

कांफ्रेंस के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ विधायक और पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल , विधायक अजय चंद्राकर और विधायक शिवरतन शर्मा, राजनांदगांव लोकसभा सांसद संतोष पांडे के साथ कवर्धा में जिनके साथ मारपीट किया गया दुर्गेश देवांगन भी मौजूद रहे।

Share
पढ़ें   NDA 3.0: नरेंद्र मोदी के तीसरे शपथ ग्रहण की तैयारियां तेज, गवाह बन सकते हैं पड़ोसी देशों के ये नेता