राजनीति : भारतीय जनता युवा मोर्चा कल से निकालेगी ‘पोल खोल यात्रा’, प्रदेश अध्यक्ष अमित साहू बोले : “प्रदेश सरकार की पोल खोलने पूरे प्रदेश में निकालेंगे यात्रा”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 15 नवंबर 2021

कांग्रेस और बीजेपी में इन दिनों ‘यात्रा’ निकालने की दौड़ चल पड़ी है । कांग्रेस के ‘जन जागरण अभियान’ के जवाब में भारतीय जनता युवा मोर्चा अब ‘पोल खोल यात्रा’ निकालने जा रही है । प्रदेश जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष अमित साहू ने जानकारी दी कांग्रेस अपनी यात्रा इसलिए निकाल रहीं हैं क्योंकि कांग्रेस ने, जो जनता को ठगा हैं उसके प्रायश्चित के लिए प्रायश्चित यात्रा निकाल रहीं हैं ।
अमित साहू ने कहा कि केंद्र सरकार के साथ एनडीए शासित राज्यों ने पेट्रोल और डीजल के वैट में कमी की लेकिन राज्य सरकार ने इसपर कोई निर्णय नहीं लिया । अमित साहू ने कहा कि इस मुद्दे को लेकर आगामी दिनों में भारतीय जनता युवा मोर्चा, सड़कों पर उतरकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करेगी । अमित साहू ने कहा कि छत्तीसगढ़ में देश का सबसे ज्यादा उत्पादन सीमेंट का होता है लेकिन यहां सीमेंट की दरें भी काफी अत्यधिक है । भारतीय जनता मोर्चा नशे के खिलाफ और महिलाओं की सुरक्षा को लेकर भी यात्रा करेगी । अमित साहू ने कहा कि रेत माफियाओं के कारण ही रेत के दाम आज बढ़े हैं ।
अमित साहू ने कहा कि कांग्रेस सरकार के झूठ को बेनकाब करने के लिए भारतीय जनता युवा मोर्चा भी कांग्रेस के यात्रा के साथ ही खत्म होगा ।अमित साहू ने कहा कि बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर भी हल्ला बोलेंगे ।

 

 

अमित साहू ने जानकारी देते कहा कि कल से मोटर सायकल की पदयात्रा की शुरुआत होगी । 

पढ़ें   विधानसभा के प्रश्नकाल मे विधायक गोमती साय ने खनिज संसाधन विभाग से जिला जशपुर में खनिज न्यास निधि (डी. एम. एफ.) से आबंटित राशि के ब्यौरा की मांगा

अब देखना होगा कि बीजेपी और कांग्रेस की इस यात्रा का कितना असर जनता पर पड़ता हैं ? खैर यह तो तय हैं कि दोनों पार्टी अभी से 2023 के चुनाव की तैयारी में जुट गई है ।

दिल्ली में भी ‘पोल खोल यात्रा’

दिल्ली में युथ कांग्रेस भी ‘पोल खोल यात्रा’ निकाली है जो 70 दिनों में 70 विधानसभा सीटों पर जाकर आम आदमी पार्टी और बीजेपी की पोल खोलने जाएगी । 700 किलोमीटर की यह यात्रा 25 अक्टूबर से शुरू होगी ।

Share