बीजेपी नेता नंदकुमार साय का बड़ा बयान वीडियो : नंदकुमार साय ने कहा – छत्तीसगढ़ में बीजेपी बहुत कमजोर हो चुकी है….. नेतृत्व परिवर्तन पर इस बार…पढ़िये पूरी खबर

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर,21 नवंबर 2021

अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता नंदकुमार साय ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया है । बीजेपी नेता नंद कुमार साय ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में बीजेपी की स्थिति काफी कमजोर हो चुकी है इसलिए मोहन भागवत का दौरा है और आने वाले दिनों में भी बीजेपी में नेतृत्व परिवर्तन के संकेत बीजेपी नेता नंद कुमार साय ने दिया है । नंद कुमार साय ने कहा कि आने वाले दिनों में बीजेपी में नेतृत्व को लेकर पार्टी आलाकमान कोई बड़ा फैसला जरूर लेगी ।

 

 

 

आपको बताते चलें कि मोहन भागवत के दौरे को लेकर पत्रकारों ने प्रश्न किया था और इस प्रश्न के जवाब में कहा है कि बीजेपी छत्तीसगढ़ में काफी कमजोर हो चुकी ।

नंदकुमार साय का बढ़ा है कद

आपको बताते चलें कि पिछले कुछ समय से नंदकुमार साय को एक बार फिर राजनीति के मैदान में बीजेपी की तरफ से एक्टिव मुद्रा में देखा जा रहा है । कुछ दिन पहले जब प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी छत्तीसगढ़ के राजधानी रायपुर के एयरपोर्ट पहुंची तो एयरपोर्ट से डी पुरंदेश्वरी, नंदकुमार साय की गाड़ी में गई । ऐसे में कयास लगाया जा रहा है कि आने वाले दिनों में नंद कुमार साय को आलाकमान एक बड़ी जिम्मेदारी दे सकती है ।

Share
पढ़ें   CG में तहसीलदार, पटवारी पर FIR दर्ज : 2 तहसीलदार, 1 उप पंजीयक और 3 पटवारी सहित 10 पर दर्ज हुई FIR, फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन की कर दी थी बिक्री, कोर्ट के आदेश पर मामला दर्ज