CG कैबिनेट ब्रेकिंग : भूपेश कैबिनेट की बैठक आज, पेट्रोल और डीजल के कम हो सकते है दाम, स्कूल भी कल से 100 फीसदी उपस्थिति के साथ खुलेंगे!

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 22 नवंबर 2021

छत्तीसगढ़ के लोगों के लिए आज बहुत महत्वपूर्ण दिन है क्योंकि आज भूपेश कैबिनेट की बैठक होने वाली है और इस बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिए जा सकते हैं । सूत्र बता रहे हैं कि आज पेट्रोल और डीजल के दामों पर बड़ा फैसला सरकार ले सकती है । माना जा रहा है कि पेट्रोल और डीजल के रेट पर कटौती की जाएगी और छत्तीसगढ़ के लोगों को पेट्रोल और डीजल कम दाम पर कल से मिलने शुरू हो जाएंगे ।

 

 

सूत्रों की माने तो पेट्रोल पर ₹5 और डीजल पर ₹6 वैट घटाने के मूड में सरकार है । अब देखना होगा कैबिनेट की बैठक में कितना राहत छत्तीसगढ़ के लोगों को मिल पाता है । स्कूल शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह टेकाम ने कुछ दिन पहले बयान दिया था कि छत्तीसगढ़ में 100 फीसदी विद्यार्थियों की उपस्थिति में स्कूल खोले जाएंगे, ऐसे भी इस पर भी आज कैबिनेट में मुहर लग सकती है और कल से 100 फ़ीसदी उपस्थिति के साथ स्कूल खोले जा सकते हैं । आपको बताते चलें कि अभी 50 फ़ीसदी बच्चों की उपस्थिति के साथ स्कूल खोले जा रहे हैं ।

आज की बैठक में धान खरीदी के साथ कई महत्वपूर्ण विषय पर चर्चा होगी । आपको बताते चलें कि मुख्यमंत्री निवास में दोपहर 12:00 बजे से भूपेश कैबिनेट की बैठक शुरू होने वाली है ।

Share
पढ़ें   सरकारी विद्यालय की अव्यवस्था को दूर करने ज्ञापन : विहिप ने जिलाध्यक्ष अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में सौंपा ज्ञापन, स्कूल में व्याप्त अव्यवस्था और बदहाली को दूर करने की मांग