महंगाई के खिलाफ जन-जागरण पदयात्रा : संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने केंद्र सरकार के खिलाफ निशाना साधा, सलौनी से रोहासी तक केंद्र सरकार के खिलाफ की पदयात्रा, शकुंतला साहू बोली : “बढ़ती महंगाई से भारत का हरेक वर्ग,हर तबका परेशान है”

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 24 नवंबर 2021

संसदीय सचिव शकुंतला साहू ने महंगाई के खिलाफ जन जागरण पदयात्रा निकाली एवं केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधा ।
ब्लॉक कांग्रेस कमेटी पलारी के तत्वाधान में ग्राम सलौनी से रोहासी तक महंगाई के खिलाफ जन जागरण पदयात्रा निकाली गई । इस अवसर पर  शकुंतला साहू ने कहा की देशभर में बढ़ती हुई महंगाई से हर वर्ग परेशान है, हर तबके के लोग और आम आदमी का खर्च बढ़ गया है केंद्र में बैठे मोदी सरकार रसोई गैस महंगी डीजल ,पेट्रोल ,₹100 से पार हो गई है ।

 

 

शकुंतला साहू ने कहा कि डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ने से आप आदमी किसानों पर अतिरिक्त भार आ गयी है । शकुंतला साहू ने आगे कहा कि इस देश में तीन काला कानून लागू करके मोदी सरकार किसानों के भविष्य को उद्योगपतियों के झोली में डाल चुकी थी लेकिन 11 माह तक लगातार किसानों के संगठित विरोध और हमारे नेता राहुल गांधी का राष्ट्रीय स्तर पर समर्थन के चलते मोदी सरकार को किसानों से क्षमा मांगकर तीनों कानून को वापस लेने के लिए बाध्य होना पड़ा जो की किसानों के लिए असली दिवाली का दिन था। शकुंतला साहू ने कहा कि मोदी सरकार के इस गलत नीति के कारण देश के सैकड़ों किसानों ने अपनी जान गवाई है।

कार्य्रकम में शकुंतला साहू

इस अवसर पर जनपद पंचायत पलारी के अध्यक्ष खिलेंद्र वर्मा ,वरिष्ठ वरिष्ठ कांग्रेस नेता मोतीलाल वर्मा ,वरिष्ठ नेता श्री सुकालूराम यदु ,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सुनील कुर्रे भी मोदी सारकार के गलत नीतियों पर जम कर बरसे ।

पढ़ें   स्वाइन फ्लू से प्रदेश में 12 लोगों की मौत : स्वास्थ्य मंत्री श्याम बिहारी जायसवाल ने स्वाइन फ्लू को लेकर जांच और उचित इलाज के लिए दिए सख्त निर्देश
पदयात्रा में शामिल शकुंतला साहू

कार्यक्रम में प्रवीण धुरंधर सभापति जनपद पंचायत पलारी ,बाबू खान ,उल्लेख साहू ,डोमार साहू ,आदिवासी कांग्रेस के जिला अध्यक्ष राम ध्रुव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के महामंत्री मेघनाथ यादव ,विधायक प्रतिनिधि सुनील साहू ,ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्शशिकांत वर्मा , गुलाब यदु , दिनेश साहू ,अमृत साहू , लेखराम गनहरे ,श्रीमती दिव्या साहू ,जनपद सदस्य पूर्णिमा महेश्वरी, तिलेश्वरी बंजारे ,अनीता यादव जी , सुखदास बंजारे , लोकेश कन्नौजे , चैनबांधे ,चुरामन साहू ,नंदेश्वर साहू ,विमल साहू ,पुरुषोत्तम मानिकपुरी ,वीरेंद्र महेश्वरी ,एवं कांग्रेस के कार्यकर्ता भारी संख्या में मौजूद रहे।

Share