नशामुक्ति दिवस : आज राज्य के सभी कर्मचारी लेंगे शराब न पीने की शपथ, CM भी इस दौरान रहेंगे मौजूद, सभी थानों के पुलिसकर्मी भी लेंगे शपथ

Exclusive बड़ी ख़बर

■ नशामुक्ति दिवस के दिन होगा कई कार्यक्रम

■ शराबबंदी कानून के समर्थन में लेने पड़ेगा शपथ

नेशनल डेस्क

 

 

बिहार, 26 नवंबर 2021

बिहार में आज नशामुक्ति दिवस के दिन शराबबंदी को लेकर एक बार फिर शपथ ली जाएगी । शराबबंदी कानून के समर्थन को लेकर सुबह 11 बजे राज्य के मुख्य सचिव से लेकर राज्य के सभी विभागों व कार्यालयों के पदाधिकारी और कर्मचारी मद्य निषेध की शपथ लेंगे ।इसके लिए पटना के ज्ञान भवन में कार्यक्रम रखा गया है ।इसमें बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार खुद मौजूद रहेंगे । इसके अलावा डिप्टी सीएम समेत कई अधिकारी भी रहेंगे । मुख्य समारोह की लाइव वेबकास्टिंग सभी सरकारी कार्यालयों में की जाएगी । मुख्यमंत्री ज्ञान भवन से ही मद्य निषेध के प्रति जागरूकता फैलाने वाले कई वाहनों को भी हरी झंडी दिखा कर रवाना करेंगे ।

पूरे बिहार के सभी थानों के पुलिसकर्मी भी शपथ लेंगे । इसमें सरकारी कर्मचारियों को शराब नहीं पीने और नहीं पीने देने का शपथ दिलाई जाएगी ।एक तरफ शराबबंदी पर शपथ की तैयारी हो रही है तो उधर दूसरी ओर दिल्ली जाने से पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने नीति आयोग की रिपोर्ट और शराबबंदी को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला ।

Share
पढ़ें   पेटीएम पेमेंट्स बैंक के एमडी और सीईओ सुरिंदर चावला ने दिया इस्तीफा