नगरीय निकाय चुनाव : नगरीय निकाय चुनाव के लिए बीजेपी ने की प्रभारियों की नियुक्ति, अमर अग्रवाल को बनाया गया नगरीय निकाय के लिए प्रभारी, देखें सूची किन्हें मिली जिम्मेदारी

Exclusive Latest छत्तीसगढ़ बड़ी ख़बर राजनीति रायपुर

प्रमोद मिश्रा

रायपुर, 26 नवंबर 2021

भारतीय जनता पार्टी ने नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कमर कस ली है । नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी ने चुनाव प्रभारियों की नियुक्ति की है । जिनमें दुर्ग जिले के रिसाली नगर निगम के लिए धरमलाल कौशिक, भिलाई चरोदा नगर निगम के लिए बृजमोहन अग्रवाल, भिलाई के लिए संतोष पांडे, जामुल नगरपालिका के लिए लाभचंद बाफना को प्रभारी नियुक्त किया है ।

 

 

वही रायपुर जिले के बिरगांव नगर पालिका निगम के लिए अजय चंद्राकर को प्रभारी नियुक्त किया गया है। कोरिया जिले के बैकुंठपुर नगर पालिका के लिए रामविचार नेताम, शिवपुरचरचा नगरपालिका के लिए रामसेवक पैकरा को प्रभारी नियुक्त किया गया है । रायगढ़ जिले के सारंगढ़ नगर पालिका परिषद के चुनाव के लिए अमर अग्रवाल को प्रभारी नियुक्त किया गया है। राजनांदगांव जिले के खैरागढ़ नगर पालिका परिषद के लिए डॉक्टर सियाराम साहू व प्रहलाद रजक को प्रभारी नियुक्त किया गया है । सूरजपुर जिले के प्रेम नगर नगर पंचायत के लिए श्याम बिहारी जायसवाल, बेमेतरा जिले के मारो नगर पंचायत के लिए दयालदास बघेल, कांकेर जिले के नरहरपुर नगर पंचायत के लिए विक्रम उसेंडी और महावीर सिंह राठौर, सुकमा जिले के कोंटा नगर पंचायत के लिए केदार कश्यप और आलोक सिंह ठाकुर, बीजापुर जिले के भैरमगढ़ नगर पंचायत के लिए दिनेश कश्यप और भोपालपटनम नगर पंचायत के लिए महेश गागड़ा को प्रभारी नियुक्त किया गया है ।

लिस्ट

पंचायत और नगरीय निकाय के प्रभारी की नियुक्ति भी किया गया है । पंचायत प्रभारी के रूप में अजय चंद्राकर, पंचायत सहप्रभारी के रूप में गोमती साय की नियुक्ति हुई है । वही नगरीय निकाय के प्रभारी के रूप में अमर अग्रवाल और नगरीय निकाय के सह प्रभारी के रूप में संतोष पांडे को नियुक्त किया गया है ।

Share
पढ़ें   मितान योजना : CM भूपेश बघेल ने किया 'मितान योजना' का शुभारंभ, नगर निगमों में घर में ही मिलेगी उपचार की सुविधा